• search
पश्चिम बंगाल न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

बीजेपी का पलटवार- मुकुल रॉय सार्वजनिक नहीं बल्कि अवसरवादी नेता, TMC को देते थे अंदर की जानकारी

|
Google Oneindia News

कोलकाता, 11 जून: बंगाल में विधानसभा के चुनाव तो खत्म हो गए हैं, लेकिन अभी भी वहां पर राजनीति का 'खेला' जारी है। शुक्रवार को ममता बनर्जी ने बीजेपी को बड़ा झटका दिया, जहां पर मुकुल रॉय फिर से टीएमसी में शामिल हो गए। साथ ही उन्होंने बीजेपी पर कई गंभीर आरोप लगाए। ऐसे में अब बंगाल बीजेपी उपाध्यक्ष और सांसद अर्जुन सिंह ने रॉय पर पलटवार किया है।

    Mukul Roy Joining TMC: Mukul Roy पर यूं बरसे BJP नेता Arjun Singh | वनइंडिया हिंदी

    bjp

    अर्जुन सिंह ने कहा कि मुकुल रॉय कभी भी एक सार्वजनिक नेता नहीं थे। पश्चिम बंगाल में एसी रूम से राजनीति नहीं हो सकती। इस तरह की राजनीति का वक्त समाप्त हो गया है। वो शुरू से ही बीजेपी की अंदरूनी जानकारी टीएमसी को देते थे। अगर प्रतिद्वंद्वियों को आपकी योजना का पता चल जाता है, तो इससे आपको नुकसान होता है। ऐसे में अब उन पर कोई भी भरोसा नहीं करता है।

    उन्होंने आगे कहा कि राजनीति में अवसरवादी ऐसा ही करते हैं। जब अभिषेक बनर्जी का राजनीति में उदय हुआ, तब इनको धक्का देकर घर से बाहर निकाला था, फिर ये बीजेपी में आ गए। बीजेपी में आने के बाद एक बार चाऊमीन खाने चले गए, फिर TMC में चले गए... इनकी आया राम गया राम वाली कहानी है। सिंह के मुताबिक उन्होंने बीजेपी के चिह्न पर ही चुनाव जीता, ऐसे में उनको जाने से पहले इस्तीफा दे देना चाहिए था।

    सुवेंदु अधिकारी की वजह से मुकुल रॉय ने पकड़ा ममता दीदी का हाथ?सुवेंदु अधिकारी की वजह से मुकुल रॉय ने पकड़ा ममता दीदी का हाथ?

    मीर जाफर से तुलना
    वहीं बीजेपी सांसद सौमित्र खान ने कहा कि ईस्ट इंडिया कंपनी ने भारत में प्रवेश करने के लिए एक मीर जाफर रखा था। इतिहास में मीर जाफर होता है जो पूरी जाति, पूरे देश को खत्म कर देता है। मुकुल रॉय एक मीर जाफर हैं।

    English summary
    bjp mp Arjun Singh Mukul Roy was never public leader
    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X