• search
पश्चिम बंगाल न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

Video: बंगाल में नहीं रूक रही राजनीतिक हिंसा, अब विदेश राज्यमंत्री के काफिले पर हमला

|

कोलकाता, मई 6 : पश्चिम बंगाल में विधानसभा चुनावों से पहले शुरू हुई राजनीतिक हिंसा अब चुनाव परिणामों के बाद और बढ़ गई हैं। सत्ता में टीएमसी के काबिज होने के बाद लागातार दोबारा हिंसा की वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं। इस बीच अब विदेश राज्यमंत्री वी मुरलीधरन के काफिले पर हमला करने का सनसनीखेज वीडियो सामने आया है, जिसमें कुछ लोग उनकी गाड़ियों में जमकर तोड़ फोड़ रहे हैं। इस हमले का उन्होंने TMC कार्यकर्ताओं पर आरोप लगाया हैं।

bjp leader v muraleedharan convoy

हमले का वीडियो शेयर करते हुए विदेश राज्यमंत्री वी मुरलीधरन ने बताया कि पश्चिम मिदनापुर इलाके में टीएमसी के गुंडों ने उनके काफिले पर हमला कर दिया। इस हमले में निजी कर्मचारियों पर हमला किया गया। वहीं टीएम के कार्यकर्ताओं ने गाड़ियों की खिड़कियों तक को तोड़ दिया।

जानकारी के मुताबिक राज्यमंत्री वी मुरलीधरन का काफिला पश्चिमी मिदनापुर के पंचखुड़ी गांव से गुजर रहा था। इस दौरान रास्ते में कुछ लोगों ने पथराव करते हुए लाठियों से गाड़ियों में तोड़फोड़ मचाना शुरू कर दिया। घटना दोपहर लगभग एक बजे के करीब की बताई जा रही है। इस हमले में उनके ड्राइवर को चोटें आई हैं साथ ही गाड़ियों को भी नुकसान पहुंचा हैं।

पश्चिम बंगाल में हिंसा को लेकर गृह मंत्रालय सख्त, कोलकाता भेजी गई चार सदस्यों की टीमपश्चिम बंगाल में हिंसा को लेकर गृह मंत्रालय सख्त, कोलकाता भेजी गई चार सदस्यों की टीम

हमले के दौरान गाड़ियों के अंदर पत्थर और लाठी पड़े हुए थे। वहीं ड्राइवर सहित 2 और लोगों के घायल होने की भी खबर आ रही है। बताया जा रहा है कि वी मुरलीधरन के अलावा बीजेपी नेता राहुल सिन्हा की गाड़ियों में भी हमला किया गया हैं।

English summary
bjp leader v muraleedharan convoy attacked in West Midnapore watch video
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X