• search
पश्चिम बंगाल न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

बंगाल: कूचबिहार की घटना को लेकर चुनाव आयोग पहुंचा बीजेपी प्रतिनिधिमंडल, ममता पर लगाया ये आरोप

|

कोलकाता: पश्चिम बंगाल में चौथे चरण की वोटिंग के दौरान कूचबिहार में बड़ी घटना सामने आई हैं। जिले की सीतलकुची में बूथ संख्या-126 के बाहर हुए बवाल में चार लोगों की गोली लगने से मौत हो गई। फायरिंग में 3 और आम लोगों के गंभीर घायल होने की भी खबर है। टीएमसी के बाद अब बीजेपी भी चुनाव आयोग के पास शिकायत करने पहुंचा है। सीतलकुची में 2 अलग-अलग घटनाओं में 5 लोगों की मौत को लेकर भाजपा के एक प्रतिनिधिमंडल ने चुनाव आयोग से मुलाकात की है।

BJP Bengal Leader
    Bengal Election 2021: Kooch Bihar में हिंसा, Mamata Banerjee-PM Modi में जुबानी जंग | वनइंडिया हिंदी

    चुनाव आयोग से मुलाकात के बाद भाजपा सांसद ज्योतिर्मय सिंह महतो ने बताया कि मेरी राय में, ये घटनाएं मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के केंद्रीय बलों के घेराव के पुराने बयान के कारण हुईं है। वहीं इससे पहले TMC ने मुख्य निर्वाचन अधिकारी (सीईओ) को पत्र लिखकर बताया कि केंद्रीय बलों द्वारा तीन निर्दोष लोगों के घायल और 4 लोगों को मौत के घाट उतार दिया।

    बंगाल चुनाव: कूचबिहार में हुई गोलीबारी में 4 की मौत, चुनाव आयोग ने बूथ पर रोकी वोटिंगबंगाल चुनाव: कूचबिहार में हुई गोलीबारी में 4 की मौत, चुनाव आयोग ने बूथ पर रोकी वोटिंग

    इधर, ममता बनर्जी ने सिलीगुड़ी में कहा कि गृह मंत्री अमित शाह आज की घटना के लिए पूरी तरह से जिम्मेदार हैं और वे खुद साजिशकर्ता हैं। मैं केंद्रीय बलों को दोष नहीं देती क्योंकि वे गृह मंत्री के आदेश के तहत काम करते हैं। वहीं घटना की जानकारी देते हुए कूचबिहार के एसपी ने बताया कि एक आदमी की तबीयत खराब हुई और वो बेहोश हो गया, बूथ के सामने उसका इलाज चल रहा था। उस समय अफवाह फैल गई कि CISF ने उसे मारापीटा है। गांव के 300-350 लोगों ने CISF कर्मी पर हमला किया, राइफल ​छीनने और बूथ में घुसने की कोशिश के दौरान CISF ने फायरिंग की।

    English summary
    BJP delegation met EC over the death of 5 people in sitalkuchi cooch behar
    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X