• search
पश्चिम बंगाल न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

गुवाहाटी जा रही बीकानेर एक्सप्रेस ट्रेन की 12 बोगियां पटरी से उतरी, तीन की मौत

|
Google Oneindia News

जलपाईगुड़ी। पश्चिम बंगाल के जलपाईगुड़ी जिले में ट्रेन हादसा हुआ है। बीकानेर-गुवाहाटी एक्सप्रेस ट्रेन पटरी से उतर गई। इस हादसे में तीन लोगों की मौत हो गई है, वहीं कई अन्य घायल हैं। हादसे का शिकार हुई ट्रेन गुवाहाटी से पटना जा रही थी। बीकानेर-गुवाहाटी ( 15633 ) एक्स्प्रेस बंगाल की उत्तर भाग में मैनागुरी के पास डोमोहानी के पास पटरी से उतरी है।

    West Bengal Train Accident: Bikaner से Guwahati जा रही ट्रेन पटरी से उतरी, 4 की मौत | वनइंडिया हिंदी
    bikaner guwahati express train derail near domohani

    मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, एक्सप्रेस के कम से कम दर्जन भर डिब्बे क्षतिग्रस्त हुए हैं। कई लोगों के गंभार रूप से घायल होने की बात भी सामने आई है। भारतीय रेलवे की ओर से गुवाहाटी-बीकानेर एक्सप्रेस 15633 के पटरी से उतरने की उच्च स्तरीय जांच के आदेश दिए हैं। हादसे के बाद रेलवे ने हेल्पलाइन नंबर - 03612731622, 03612731623 जारी किया गया है।

    सूचना मिलते ही रेलवे पुलिस प्रशासन समेत जिले के आला अधिकारी मौके पर पहुंच गए हैं और राहत कार्य शुरू कर दिया है। हादसे के शिकार लोगों को ट्रेन की बोगियों से निकालने के बाद स्थानीय अस्पताल भेजा जा रहा है।

    घटना गुरुवार को शाम करीब 4 बजे के आसपास हुई है। ट्रेन की 12 बोगियां पटरी से उतर गई हैं और सवारियों से भरे 4 डिब्बे पूरी तरह से पलट गए हैं। इनमें से एक डिब्बा पानी में जा गिरा है। फिलहाल बचाव राहत कार्य जारी है।

    मुंबई एयरपोर्ट पर बड़ा हादसा टला,यात्रियों से भरी फ्लाइट के टोइंग व्हीकल में लगी आगमुंबई एयरपोर्ट पर बड़ा हादसा टला,यात्रियों से भरी फ्लाइट के टोइंग व्हीकल में लगी आग

    Comments
    English summary
    bikaner guwahati express train derail near domohani
    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X
    Desktop Bottom Promotion