• search
पश्चिम बंगाल न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

'अब जिंदगी खत्म' बोलकर TV एक्टर ने खा ली नींद की गोलियां, Facebook Live देख रहे फैंस ने बचाई जान

|

कोलकाता, 09 जून। कोरोना वायरस काल में कई लोगों ने महामारी के चलते अपनी जान गंवा दी तो वहीं कुछ लोगों ने मुश्किल हालात से हारकर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली। पिछले एक साल में कोविड के चलते कई लोगों का काम छिन गया जिससे उनके लिए दो वक्त की रोटी का इंतजाम करना भी मुश्किल हो गया। महामारी से सिर्फ आम जनता ही नहीं बल्कि बॉलीवुड और टीवी इंडस्ट्री की हस्तियां भी प्रभावित हुई हैं।

बंगाल के एक्टर ने की खुदकुशी की कोशिश

बंगाल के एक्टर ने की खुदकुशी की कोशिश

मनोरंजन जगत से जुड़े कई लोगों की आत्महत्या की खबरें सामने आ चुकी हैं, जो कोरोना वायरस के चलते या तो बेरोजगार हो गए या फिर तनाव में आ गए थे। हाल ही में पश्चिम बंगाल के मशहूर टीवी एक्टर सुवो चक्रवर्ती ने भी ऐसा ही कदम उठाने की कोशिश की लेकिन खुशकिस्मती से उन्हें बचा लिया गया। बीते मंगलवार सुवो चक्रवर्ती ने अपने फेसबुक लाइव के दौरान आर्थिक तंगी का जिक्र करते हुए ढेर सारी नींद की गोलियां खा ली थीं।

फेसबुक लाइव कर कहा आत्महत्या कर लूंगा

फेसबुक लाइव कर कहा आत्महत्या कर लूंगा

दरअसल, 8 जून को एक्टर सुवो चक्रवर्ती फेसबुक लाइव पर अपने फैंस से बात कर रहे थे। इस बीच वह कोरोना वायरस से होने वाली परेशानी और काम ना मिलने से होने वाली आर्थिक तंगी का जिक्र किया। लाइव सेशल के दौरान ही उन्होंने कहा कि वह आत्महत्या कर लेंगे। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक सुवो के पास पिछले एक साल से कोई काम नहीं था, इसके चलते वह डिप्रेशन में आ गए थे। इसलिए वह अपनी जिंदगी खत्म करना चाहते थे।

अगस्त 2020 से नहीं है कोई काम

अगस्त 2020 से नहीं है कोई काम

अपने फेसबुक लाइव में एक्टर सुवो ने बताया कि वह अगस्त 2020 से ही खाली बैठे हैं, उनके पास कोई प्रोजेक्ट नहीं है। उन्होंने कहा कि दर्शक और मेकर्स उनके काम की तारीफ तो करते हैं लेकिन इससे उन्हें कोई मदद नहीं मिल रही है। बता दें कि बंगाल में सुवो चक्रवर्ती एक लोकप्रिय टीवी एक्टर हैं। उन्होंने 'मंगल चंडी', 'इराबोतिर चुपकोथा', मनसा' जैसे शोज में काम किया। पिछले साल ही 'मंगल चंडी' ऑफ एयर हो गया था जिसके बाद से ही सुवो घर पर खाली बैठे थे।

लाइव सेशल में खा ली नींद की गोली

लाइव सेशल में खा ली नींद की गोली

लाइव सेशन में एक्टर ने गिटार बजाते हुए बंगाली में एक गाना भी गाया जिसका मतलब था 'डियर जिंदगी, मैं तुम्हें छोड़कर मरने जा रहा हूं'। इसके बाद देखते ही देखते सुवो ने ढेर सारी नींद की गोलियां खा लीं। इस बीच उनके लाइव देख रहे एक फैन ने सतर्कता दिखाते हुए तुरंत इसकी जानकारी पुलिस को दी जिससे एक्टर की जान बचाई जा सकी। सुवो चक्रवर्ती को तुरंत अस्पताल ले जाया गया जहां अब उनकी हालत स्थिर बताई जा रही है।

पुलिस ने दिया ये बयान

पुलिस ने दिया ये बयान

पुलिस ने अपने एक बयान में कहा, हम इस तरह के मामलों को गंभीरता से लेते हैं, मंगलवार की रात जब हमें सुवो चक्रवर्ती के फेसबुक सेशल और आत्महत्या की कोशिश की सूचना मिली तो हमने तुरंत कदम उठाया। सुवो अब सुरक्षित हैं, हमने उनके परिवार वालों से भी बात की है, उनकी काउंसलिंग भी की जा रही हैं। सुवो चक्रवर्ती अस्पताल में हैं, उनके घरवाले भी उनका ख्याल रख रहे हैं। शुभो चक्रवर्ती की हालत पर नजर रखी जा रही है।

यह भी पढ़ें: मोनोक्लोनल एंटीबॉडी का शानदार रिजल्ट, हाई रिस्क कोरोना मरीज 12 घंटे में हुआ ठीक

English summary
Bengali actor Suvo Chakraborty ate sleeping pills fan watching Facebook Live saved his life
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X