• search
पश्चिम बंगाल न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

बंगाल चुनाव- भाजपा की "बी पार्टी" कहने पर गुस्‍साए ओवैसी बोले- मोदी-ममता एक ही हैं

|

कोलकाता: पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव के चौथे चरण का मतदान 10 अप्रैल को होगा। चौथे चरण में 44 सीटों के लिए मतदान होगा। इस चुनाव को जीतने के लिए भाजपा, टीएमसी और कांग्रेस लेफ्ट गठबंधन अपना पूरा दम-खम लगा रही है। चौथे चरण का मतदान इसलिए दिलचस्‍प है क्योंकि असदुद्दीन ओवैसी की पार्टी भी इस चरण में सात सीटों पर चुनाव लड़ रही है। बंगाल चुनाव में ओवैसी की एंट्री होते ही तृणमूल कांग्रेस प्रमुख ममता बनर्जी ओवैसी की पार्टी को भाजपा की बी पार्टी होने का आरोप लगा रही है। वहीं अब एआईएमआईएम के प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी ने पलटवार करते हुए ममता बनर्जी और नरेंद्र मोदी को एक ही बताया है।

mamtaowisi

मीडिया से बात करते हुए असदुद्दीन ओवैसी ने कहा कि बंगाल के मुसलमान विकास चाहते हैं तुष्टिकरण नहीं। ओवैसी ने कहा पीएम मोदी और ममता एक ही हैं। चौथे चरण में जिन सीटों के लिए मतदान होगा उनमें हम 7 सीटों पर हम चुनाव लड़ रहे हैं और बंगाल में बहुत अच्छा करेंगे।"

टीएमीसी मुस्लिम वोट बैंक पर एकाधिकार समझती है

ओवैसी ने ममता बनर्जी की पार्टी तृणमूल पर जमकर हमला बोला और कहा , "टीएमसी को लगता है कि मुसलमान उनका वोट बैंक हैं" उन्‍होंनें कहा ममता बनर्जी ने पश्चिम बंगाल में दलितों को धोखा दिया है। टीएमसी को लगता है कि मुस्लिम वोट बैंक पर उनका एकाधिकार है।

ओवैसी ने लगाया ममता बनर्जी पर लगाया ये आरोप

ओवैसी ने कहा मैं बतौर सांसद नंदीग्राम आंदोलन का हिस्सा था और उन्होंने मुझे कई बार धन्यवाद दिया वहीं अब चुनाव में ममता बनर्जी मुझे बीजेपी की बी टीम कहर रही हैं। ओवैसी ने कहा गुजरात दंगों में चुप रहने के लिए उन्हें कैबिनेट बर्थ से सम्मानित किया गया था। उन्‍होंने कहा अब वह मंत्रों का जाप कर रही है और आरोप लगा रही है। सभी वोट पाने के लिए नाटक कर रहे हैं।'

    Assembly Election 2021: बिना Mask चुनाव प्रचार पर HC ने केंद्र और EC को भेजा Notice | वनइंडिया हिंदी

    ममता बनर्जी ने ओवैसी पर लगाया था ये आरोप

    बता दें ओवैसी पर हमला बोलते हुए ममता बनर्जी ने ओवैसी को हैदराबाद नाम से संबोधित करते हुए कहा था कि हैदराबाद ने मुसलमानों और हिंदुओं में बंटवारा करने के लिए भाजपा से मोटी रकम ली है। इसके अलावा ममता बनर्जी ने ओवैसी की पार्टी को भाजपा की बी पार्टी कहते हुए और कई आरोप लगाए थे। जिसके कारण अब ओवैसी को सफाई देनी पड़ रही है कि उनकी पार्टी नहीं ममता और मोदी एक ही हैं। ध्‍यान रहे इसी तरह बिहार विधानसभा चुनाव में भी विरोधी पार्टियों ने ओवैसी की पार्टी को भाजपा की बी पार्टी कहा था। बिहार चुनाव में ओवैसी ने उम्‍मीद से बेहतर परिणाम लाकर सबको चौका दिया था।

    बंगाल में 8 चरण में हो रहे हैं चुनाव
    गौरतलब है कि पश्चिम बंगाल में कुल आठ चरणों में वोटिंग हो रही है। जिसमें तीन चरण का मतदान हो चुका है। चौथे चरण में 44 सीटों के लिए मतदान 10 अप्रैल को होगा। इसके बाद 17 अप्रैल को पांचवें चरण में 45 सीटों पर, 22 अप्रैल को छठे चरण में 43 सीटों पर, 26 अप्रैल को 35 वें और सातवें चरण में 36 सीटों के लिए और 29 अप्रैल को आठवें और अंतिम चरण में वोटिंग होगी। पश्चिम बंगाल समेत 5 राज्यों के चुनाव परिणाम 2 मई को घोषित होंगे।

    https://hindi.oneindia.com/photos/shantal-monique-latest-sexy-pictures-oi60759.html

    English summary
    Bengal elections- angry Owaisi on calling BJP's "B party" he said - Modi-Mamta are one
    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X