• search
पश्चिम बंगाल न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

राजनीति से संन्यास के बाद भी सांसद के रूप में काम करेंगे बाबुल सुप्रियो, बंगला करेंगे खाली

|
Google Oneindia News

नई दिल्ली, 2 अगस्त: फिल्म इंडस्ट्री से राजनीति में आए बाबुल सुप्रियो के लिए साल 2021 सही नहीं जा रहा। पहले तो उन्होंने अप्रैल में पश्चिम बंगाल के विधानसभा चुनाव में हिस्सा लिया, जिसमें उनको करारी हार मिली। इसके बाद पीएम मोदी ने उन्हें अपनी कैबिनेट से भी हटा दिया। हाल ही में उन्होंने राजनीति से संन्यास का ऐलान किया था, ऐसे में लोगों को लग रहा था कि वो संसद की सदस्यता से इस्तीफा देंगे, लेकिन अब उन्होंने खुद सब कुछ साफ कर दिया है।

Babul Supriy
    Babul Supriyo ने सन्यास के ऐलान के बाद Facebook पर क्या पोस्ट लिखी? | वनइंडिया हिंदी

    मीडिया से बात करते हुए सुप्रियो ने कहा कि मैं पश्चिम बंगाल के आसनसोल से संवैधानिक तौर पर सांसद हूं। मैंने राजनीति से संन्यास लिया है, लेकिन बतौर सांसद काम जारी रखूंगा, क्योंकि संवैधानिक पद राजनीति से परे है। वो सिर्फ राजनीति से खुद को अलग कर रहे हैं। उन्होंने साफ किया कि वो किसी दूसरी पार्टी में नहीं जाएंगे, साथ ही जल्द ही दिल्ली में सांसद वाला आवास छोड़ देंगे। इसके अलावा सरकारी सुरक्षाकर्मियों को भी वो नहीं रखेंगे।

    राजनीति से संन्यास क्यों? बाबुल सुप्रियो बोले-'मैं कुछ नहीं कहना चाहता, प्लीज गरिमा बनाए रखने दें'राजनीति से संन्यास क्यों? बाबुल सुप्रियो बोले-'मैं कुछ नहीं कहना चाहता, प्लीज गरिमा बनाए रखने दें'

    दिलीप घोष को सुनाई खरीखोटी
    दिलीप घोष और कुणाल घोष की टिप्पणियों के स्क्रीनशॉट साझा करते हुए बाबुल सुप्रियो ने बांग्ला में लिखा कि मैंने आपकी टिप्पणियों को पढ़ा है। सभी इसे अपने तरीके से देख रहे हैं। जिसे जिस हिसाब से समझ आ रहा, वो उसी हिसाब से समर्थन कर रहे। वे इसका विरोध कर रहे हैं। वे प्रश्न उठा रहे हैं और पूछ भी रहे हैं। कुछ लोग अपनी पसंद के अनुसार भाषा का उपयोग कर रहे हैं। मैं यह सब स्वीकार करता हूं, लेकिन मैं अपने काम से जवाब दे सकता हूं। मुझे सांसद या मंत्री के पद पर क्यों रहना है? बाबुल सुप्रियो ने कहा कि मुझे कुछ समय दें। मैं अब अपने गायन और शो पर ध्यान केंद्रित करूंगा। मेरे पास बहुत समय होगा।

    English summary
    Babul Supriyo says I will continue to work constitutionally as MP in Asansol
    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X