• search
पश्चिम बंगाल न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

बंगाल में BJP को एक और बड़ा झटका, केंद्रीय मंत्री शांतनु ठाकुर ने छोड़े पार्टी के वॉट्सएप ग्रुप

|
Google Oneindia News

कोलकाता, 5 जनवरी: विधानसभा चुनाव में मिली हार के बाद से ही पश्चिम बंगाल में अपने नेताओं की बगावत झेल रही भारतीय जनता पार्टी को अब एक और बड़ा झटका लगा है। मतुआ समुदाय से आने वाले पार्टी के दिग्गज नेता और केंद्रीय मंत्री शांतनु ठाकुर ने मंगलवार को पश्चिम बंगाल भाजपा यूनिट के सभी वॉटसएप ग्रुप छोड़ दिए। ग्रुप छोड़ते हुए शांतनु ठाकुर ने लिखा कि भाजपा को अब उनकी जरूरत नहीं है, इसलिए वो ये वॉट्सएप ग्रुप छोड़ रहे हैं। वहीं, इस मामले पर मीडिया से बात करते शांतनु ठाकुर ने कहा कि फिलहाल वो कुछ नहीं कहेंगे, लेकिन सही समय आने पर कहने के बजाय करके दिखाएंगे।

shantanu thakur

केंद्रीय जहाजरानी राज्य मंत्री शांतनु ठाकुर ने पार्टी के प्रति अपनी नाराजगी जाहिर करते हुए कहा, 'मुझे ऐसा महसूस होता है कि पश्चिम बंगाल भाजपा के नेताओं को लगता है कि संगठन के भीतर अब मतुआ समुदाय की कोई भूमिका नहीं बची है। यहां तक कि भाजपा को अब शायद मेरी भी जरूरत नहीं है।' हालांकि शातुन ठाकुर ने ज्यादा कुछ बोलने से इंकार कर दिया।

पहले भी BJP के खिलाफ आवाज उठा चुके हैं शांतनु ठाकुर
आपको बता दें कि शांतनु ठाकुर पश्चिम बंगाल की बनगांव लोकसभा सीट से सांसद हैं। ऐसा पहली बार नहीं है, जब शांतनु ठाकुर ने अपनी ही पार्टी के खिलाफ मोर्चा खोला है। कुछ दिन पहले ही शांतनु ने मतुआ समुदाय से आने वाले कुछ विधायकों को भाजपा की राज्य और जिला समितियों में शामिल नहीं किए जाने के खिलाफ भी आवाज उठाई थी।

जो भी मतभेद हैं, सुलझा लिए जाएंगे- सुकांत मजूमदार
वहीं, शांतनु ठाकुर के इस कदम पर प्रतिक्रिया देते हुए भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष सुकांत मजूमदार ने कहा, 'शांतनु ठाकुर भाजपा के परिवार का एक अहम हिस्सा हैं और उनके जो भी मतभेद हैं, उन्हें बहुत जल्द बैठकर सुलझा लिया जाएगा।' गौरतलब है कि इससे पहले दिसंबर के महीने में पश्चिम बंगाल की भाजपा इकाई में हुए फेरबदल और नए जिला अध्यक्षों की नियुक्ति को लेकर नाराज 9 विधायकों ने भी पार्टी के वॉटसएप ग्रुप को छोड़ दिया था।

ये भी पढ़ें- बलरामपुर: SP नेता फिरोज पप्पू की गला रेतकर हत्या, तनाव को देखते हुए पुलिस बल तैनातये भी पढ़ें- बलरामपुर: SP नेता फिरोज पप्पू की गला रेतकर हत्या, तनाव को देखते हुए पुलिस बल तैनात

Comments
English summary
Another Shock To BJP In Bengal, Union Minister Shantanu Thakur Left WhatsApp Groups
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X
Desktop Bottom Promotion