• search
पश्चिम बंगाल न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

मुकुल रॉय के बाद राजीब बनर्जी की TMC में वापसी की अटकलें, राज्य महासचिव से कोलकाता में की मुलाकात

|
Google Oneindia News

कोलकाता, जून 12: पश्चिम बंगाल में विधानसभा चुनाव के बाद भी पाला बदलने का दौर जारी है। लेकिन अब नेता बीजेपी से निकलकर टीएमसी में जा रहे हैं। शुक्रवार को मुकुल रॉय की तृणमूल कांग्रेस में वापसी के बाद कई और बीजेपी नेताओं के टीएमसी में शामिल होने की खबरें आ रही हैं। मुकुल रॉय के तृणमूल में लौटने के बाद भाजपा के नेता राजीव बनर्जी शनिवार को टीएमसी के राज्य महासचिव के घर पहुंचे हैं।

Another BJP leader Rajib Banerjee might join TMC leader Kunal Ghosh in kolkata

हालांकि, करीब 1 घंटे के बाद जब राजीव मीटिंग खत्म करके टीएमसी नेता के आवास से बाहर आए तो उन्होंने 'घर वापसी' की खबरों को खारिज कर दिया है। उन्होंने कहा, 'यह शिष्टाचार मीटिंग थी, राजनीति से इसका कोई संबंध नहीं है। मेरे रिश्तेदार की तबीयत ठीक नहीं है, वह कुणाल घोष के घर के बगल में रहता है। जब मैं उनसे मुलाकात करके वापस लौट रहा था तो मैंने कुणाल दा के पास जाने का सोचा। बस इतना ही है।

तृणमूल राज्य सचिव से राजीव की मुलाकात के बाद उनके भाजपा छोड़कर ममता बनर्जी की शरण में जाने की चर्चा तेज हो गयी। हालांकि, मुकुल की तरह राजीव बनर्जी की टीएमसी में वापसी आसान नहीं होगी। हावड़ा जिला के वरिष्ठ टीएमसी नेता उनकी वापसी का विरोध शुरू कर चुके हैं।

तीन दिन के दौरे पर केन्या पहुंचे विदेश मंत्री एस जयशंकर, रेशेल ओमामो से की मुलाकाततीन दिन के दौरे पर केन्या पहुंचे विदेश मंत्री एस जयशंकर, रेशेल ओमामो से की मुलाकात

हावड़ा के कद्दावर तृणमूल नेता और सांसद प्रसून बनर्जी ने कुणाल और राजीव की मुलाकात से पहले ही कहा था कि चुनाव के समय जब पार्टी को अपने लोगों की सबसे ज्यादा आवश्यकता थी, तब पार्टी को बीच मझधार में छोड़कर जाने वाले लोगों को कदापि पार्टी में वापस न लिया जाए।

English summary
Another BJP leader Rajib Banerjee might join TMC leader Kunal Ghosh in kolkata
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X