• search
पश्चिम बंगाल न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

अमित शाह बोले- कोरोना बंगाल चुनाव में ही बन रहा मुद्दा, बाकी चार राज्यों में क्यों नहीं?

|

कोलकाता, 20 अप्रैल: देश में तेजी से बढ़ते कोरोना संक्रमण के बीच पश्चिम बंगाल का विधानसभा चुनाव हो रहा है। चुनाव रैलियों को लेकर नेताओं की आलोचना भी हो रही है। कोरोना के बीच रैलियों के सवाल पर केंद्रीय गृहमंत्री और बीजेपी नेता अमित शाह ने कहा है कि इन बातों का कोई मतलब नहीं है। बंगाल के साथ ही केरल, तमिलनाडु, पुडुचेरी और असम के भी चुनाव हो रहे थे लेकिन वहां कोरोना का सवाल नहीं उठा। ये सवाल बंगाल में ही सबसे ज्यादा है।

Amit Shah says Why coronavirus an Issue Only in west Bengal assembly elections Not in Kerala Tamil Nadu

एक टीवी चैनल से बातचीत में अमित शाह ने कहा, अगर राज्‍य सरकारों को लगता कि लॉकडाउन ही कोरोना की चेन तोड़ने का एकमात्र विकल्‍प है तो वह लॉकडाउन पर विचार कर सकते हैं। उन्‍होंने कहा सिर्फ भारत की नहीं, अन्य देशों में भी कोविड की नई लहर है। दूसरे देशों में कोरोना के कारण जितना बड़ा नुकसान हुआ है उसकी तुलना में भारत की आबादी के हिसाब से हमने बेहतर काम किया है।

अमित शाह ने बंगाल चुनाव को लेकर कहा कि बंगाल का बड़ा तबका ममता बनर्जी की तुष्टीकरण की नीति से से नाराज है। वोट बैंक की पॉलिटिक्स के चलते लोग काफी कुछ कह रहे हैं। यहां के सारे लोग घुसपैठ से परेशान हैं, तुष्टीकरण के कारण सीएम हमारे नागरिकता कानून का विरोध कर रही हैं, अन्याय के खिलाफ उनको कौन रक्षा दे सकता हर किसी की आशा बीजेपी से बंधी है। शाह ने कहा कि नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में पूरा बंगाल परिवर्तन करने जा रहा है। हमारे कार्यकर्ताओ ने मेहनत की है। मुझे पूरा विश्वास है कि 200 सीटों के साथ बीजेपी सरकार बनाने जा रही है।

Delhi Lockdown: मजदूरों का पलायन शुरू, आनंद विहार, सराय काले खां बस अड्डे पर उमड़ी हजारों की भीड़

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Amit Shah says Why coronavirus an Issue Only in west Bengal assembly elections Not in Kerala Tamil Nadu
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X