• search
पश्चिम बंगाल न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

अभिषेक बनर्जी से मिलने पहुंचे प्रणब मुखर्जी के बेटे अभिजीत, टीएमसी में शामिल होने की अटकलें

|
Google Oneindia News

कोलकाता, 22 जून: पश्चिम बंगाल की राजनीति में बीते काफी समय में उठापटक देखने को मिल रही है। हाल ही में भाजपा के कई नेता पार्टी छोड़ टीएमसी में आए हैं, जिसमें मुकुल रॉय जैसे बड़े नाम भी शामिल हैं। वहीं कांग्रेस नेता और पूर्व राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी के बेटे अभिजीत मुखर्जी के भी टीएमसी में शामिल होने की चर्चा है। सोमवार शाम को पूर्व सांसद अभिजीत मुखर्जी की टीएमसी मुखिया ममता बनर्जी के भतीजे अभिषेक बनर्जी के साथ मुलाकात हुई है। जिसके बाद माना जा रहा है कि वो टीएमसी में जा सकते हैं।

    Pranab Mukherjee के बेटे AbhijIt Mukherjee ने Abhishek Banerjee से की मुलाकात | वनइंडिया हिंदी

    Abhijit Mukherjee

    टीएमसी या अभिजीत मुखर्जी की ओर से बैठक को लेकर कोई बयान नहीं आया है लेकिन अभिजीत मुखर्जी के सोमवार रात टीएमसी के राष्ट्रीय महासचिव अभिषेक बनर्जी के दफ्चर पहुंचकर उनके मिलने के बाद माना जा रहा है कि जल्दी ही मुखर्जी टीएमसी में आ जाएंगे।

    कुछ दिन पहले भी अभिजीत मुखर्जी के टीएमसी में शामिल होने की अटकलें लगी थी। हालांकि तब अभिजीत की ओर से इसे खारिज कर दिया गया था। 9 जून को कई टीएमसी नेताओं ने अभिजीत मुखर्जी के घर पहुंच उनसे मुलाकात की थी। जिसके बाद अभिजीत ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में बताया था कि वह फिलहाल टीएमसी में नहीं शामिल हो रहे हैं।

    पश्चिम बंगाल में इस समय कांग्रेस की स्थिति अच्छी नहीं है। बता दें कि हाल ही में हुए विधानसभा चुनाव में कांग्रेस को एक भी सीट नहीं मिली है। दो बार जंगीपुर लोकसभा सीट से जीतने वाले अभिजीत मुखर्जी भी 209 में अपना चुनाव हार गए थे। ऐसे में कयास लगाया जा रहा है कि वो टीएमसी में नया ठिकाना तलाश रहे हैं।

    मानहानि केस में पूर्व पीएम देवगौड़ा को झटका, अदालत का निर्देश, NICE को दें 2 करोड़मानहानि केस में पूर्व पीएम देवगौड़ा को झटका, अदालत का निर्देश, NICE को दें 2 करोड़

    पश्चिम बंगाल में विधानसभा चुनाव से पहले लगातार दूसरे दलों के नेता भाजपा में जा रहे थे। वहीं नतीजों के बाद अब टीएमसी में शामिल होने वाले नेताओं की भीड़ है। ऐसे में बंगाल में किसी को भी नेता को लेकर कोई राजनीतिक विश्वेषण कुछ कहने की स्थिति में नहीं है।

    English summary
    Abhijit Mukherjee meet with Abhishek Banerjee speculation congress leader join TMC
    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X