• search
वाराणसी न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

वाराणसी में केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी का घेराव कर यूथ कांग्रेस की महिलाओं ने दी चूड़ियां

|

वाराणसी। उत्तर प्रदेश के चर्चित हाथरस कांड को लेकर पूरे देश में जबरदस्त आक्रोश दिखाई दे रहा है। तो वहीं, दूसरी तरफ विपक्ष प्रदेश की योगी आदित्यनाथ सरकार पर हमलावर है। इस बीच केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी पीएम नरेंद्र मोदी के संसदीय क्षेत्र वाराणसी पहुंची, जहां कांग्रेस की महिला यूथ ने उनके काफिले को चूड़िया और काले झंडे दिखाए। इतना ही नहीं, 'स्मृति इरानी गो बैक' और 'स्मृति इरानी इस्तीफा दो' के नारे लगाए गए।

Youth Congress women protest against Union Minister in Varanasi

दरअसल, केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी शनिवार को वाराणसी एयरपोर्ट पहुंची। इसके बाद वह सर्किट हाउस गईं। इस दौरान उन्हें सपा महिला कार्यकर्ताओं और कांग्रेस कार्यकर्ताओं का विरोध झेलना पड़ा। हाथरस की बेटी को इंसाफ दिलाने के लिए शनिवार को वाराणसी में कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने स्मृति ईरानी के काफिला को घेर लिया और जमकर विरोध प्रदर्शन किया। इस दौरान कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने 'स्मृति इरानी गो बैक' और 'स्मृति इरानी इस्तीफा दो' के नारे भी लगाए गए।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, सर्किट हाउस के बाहर प्रदर्शन कर रहे कांग्रेस कार्यकर्ता स्मृति ईरानी को चूड़ियां भेंट करना चाहते थे। स्मृति ईरानी ने कार की खिड़की का शीशा खोलकर चूड़ी तो ले ली। इस पर उन्होंने कहा कि जब भाई लोग चूड़ी लेकर आएं तो मुझे लेना चाहिए। इस दौरान स्मृति इरानी ने एक महिला कांग्रेस कार्यकर्ता को रोककर मास्क पहनने को कहा। स्मृति इरानी ने उस कांग्रेस कार्यकर्ता को मास्क भी दिया। बाद में काफिला रवाना किया गया और कई कांग्रेस नेता और कार्यकर्ता गिरफ्तार हो गए। बता दें कि हाथरस गैंगरेप मामले में केंद्रीय महिला एवं बाल विकास मंत्री स्मृति इरानी की चुप्पी पर सवाल उठ रहे हैं।

ये भी पढ़े:- केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी बोलीं, हाथरस की यात्रा कांग्रेस की राजनीति के लिए, पीड़िता के न्याय के लिए नहीं

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Youth Congress women protest against Union Minister in Varanasi
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X