• search
वाराणसी न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

सावन के दूसरे सोमवार पर काशी विश्वनाथ मंदिर में उमड़ी श्रद्धालुओं की भीड़, कोरोना नियमों की उड़ाई गई धज्जियां

|
Google Oneindia News

वाराणसी, 02 अगस्त: सावन के दूसरे सोमवार पर वाराणसी के काशी विश्वनाथ मंदिर पर शिव भक्तों की भीड़ उमड़ पड़ी। इस दौरान कोरोना नियमों की धज्जियां उड़ती दिखीं। दर्शन और पूजा के लिए लाइन में लगे कई लोगों ने न तो मास्क पहना था है और न ही सोशल डिस्टेंसिंग का पालन किया। समाचार एजेंसी एएनआई ने मंदिर और घाटों की तस्वीरें शेयर की हैं। इन तस्वीरों कोरोना नियमों के उल्लंघन साफ तौर पर देखा जा सकता है।

    Sawan Somwar 2021: सावन का दूसरा सोमवार, Varanasi काशी विश्वनाथ में भक्तों की भीड | वनइंडिया हिंदी
    श्रद्धालुओं ने गंगा नदी में डुबकी भी लगाई

    श्रद्धालुओं ने गंगा नदी में डुबकी भी लगाई

    सावन महीने का आज दूसरा सोमवार है। देशभर के शिव मंदिरों में भक्त दर्शन के लिए पहुंचे। इस दौरान कई जगहों पर कोरोना नियमों के उल्लंघन की तस्वीरें सामने आईं। वाराणसी स्थित विश्व प्रसिद्ध काशी विश्वनाथ मंदिर भक्तों की भारी पहुंची। श्रद्धालुओं ने गंगा नदी में डुबकी भी लगाई। जो तस्वीरें सामने आई हैं, उनके मुताबिक, घाटों पर भारी भीड़ मौजूद रही। कई लोगों ने मास्क भी पहनना जरूरी नहीं समझा। सोशल डिस्टेंसिंग का भी पालन नहीं किया गया।

    मेरठ के औघड़नाथ मंदिर में भी उमड़ी भीड़

    मेरठ के औघड़नाथ मंदिर में भी उमड़ी भीड़

    सावन के दूसरे सोमवार के दिन मेरठ के औघड़नाथ मंदिर में बड़ी संख्या में श्रद्धालु पूजा करने पहुंचे। इस दौरान लोग सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करना भूल गए। कई लोगों के चेहरे पर मास्क भी नहीं दिखा।

    कोरोना का खतरा अभी भी बरकरार

    कोरोना का खतरा अभी भी बरकरार

    बता दें, यूपी कोरोना वायरस के संक्रमण को नियंत्रण में लाया जा चुका है। लेकिन खतरा अभी भी बरकरार है। जरा सी भी लापरवाही कोरोना की तीसरी लहर को दावत दे सकती है। सरकार की ओर से लोगों से लगातार यही अपील की जा रही है कि कोरोना नियमों का पालन करें। भीड़ न बढ़ाएं और सोशल डिस्टेंसिंग के साथ मास्क का प्रयोग अवश्य करें। इसके बावजूद लोग लापरवाही करने से बाज नहीं आ रहे हैं।

    सीएम योगी ने लगवाई कोरोना वैक्सीन की दूसरी डोज, कहा- आप सब भी अवश्य लगवाएंसीएम योगी ने लगवाई कोरोना वैक्सीन की दूसरी डोज, कहा- आप सब भी अवश्य लगवाएं

    English summary
    violation of covid 19 protocol at kashi and prayagraj on second monday of sawan
    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X