• search
वाराणसी न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

वाराणसी: बिना मास्क लगाए लोगों को लाठी से खदेड़ रहे थे दारोगा साहब, कटा चालान

|

वाराणसी, अप्रैल 13: वाराणसी में एक दारोगा को ब‍िना मास्‍क घूमना और लोगों पर लाठी बरसाना भारी पड़ गया। ब‍िना मास्‍क दारोगा की फोटो सोशल मीड‍िया पर वायरल होने के बाद अधिकार‍ियों तक पहुंच गई। इसके बाद दारोगा का चालान कर दिया गया। दरअसल, वाराणसी के जिलाधिकारी कौशल राज शर्मा ने कोरोना के बढ़ते मामलों को देखते हुए शाम चार बजे के बाद लोगों के घाट पर टहलने पर रोक लगा दी है। जिलाधिकारी के आदेश का पालन कराने सोमवार की शाम चार बजे तुलसी घाट पर अस्सी चौकी पर तैनात दारोगा गौरव उपाध्याय पहुंच गए। इस दौरान वह खुद कोव‍िड प्रोटोकाल उल्‍लंघन करते द‍िखे। दारोगा बिना मास्क लगाए ही लोगों को डंडे से खदेड़ते दिखे।

varanasi sub inspector challaned for not wearing face mask and beating people

घाट के पास टहल रहे लोगों को लाठी से पीटा

दारोगा गौरव उपाध्याय ने रीवा घाट के पास टहलते मिले लोगों को लाठी से पीटना शुरू कर दिया। इस दौरान दारोगा की पिस्टल भी केस की जगह फिल्मी स्टाइल में कमर में दिखाई दी। दारोगा द्वारा ब‍िना मास्‍क लगाए घूमना और लोगों को इस तरह लाठी से पीटने की वहां मौजूद कुछ लोगों ने फोटो खींच ली। ये फोटोज सोशल मीडिया और पुलिस कमिश्नरेट को ट्वीट कर दी, जिसके बाद अधि‍कार‍ियों ने मामले में संज्ञान ल‍िया। पुलिस कमिश्नरेट वाराणसी की तरफ से बताया गया कि भेलूपुर इंस्पेक्टर ने सार्वजनिक स्थान पर मास्क नहीं लगाने के कारण दारोगा का चालान कर दिया है।

यूपी में र‍िकॉर्ड 18,021 नए मामले

बता दें, उत्‍तर प्रदेश में कोरोना के संक्रमण ने भयावह रूप ले ल‍िया है। प‍िछले 24 घंटों में 18 हजार से ज्‍यादा नए मामलों ने चिंता पैदा कर दिया है। अकेले राजधानी की बात करें तो यहां 5382 नए मामले सामने आए हैं। इसके अलावा, प्रयागराज में 1856, वाराणसी में 1404 व कानपुर में 1271 नए केस म‍िले हैं। उत्तर प्रदेश अपर मुख्य सचिव स्वास्थ्य अमित मोहन ने मंगलवार को जानकारी दी कि प्रदेश में पिछले 24 घंटों में कोरोना संक्रमण के 18,021 मामले सामने आए हैं, जबकि इस दौरान डिस्चार्ज लोगों की संख्या 3,474 है। उन्‍होंने बताया कि प्रदेश में कोरोना के सक्रिय मामलों की संख्या 95,980 है। वहीं, संक्रमण से मौतों की संख्‍या अब बढ़कर 9,309 हो गई है। अमित मोहन ने बताया कि कल प्रदेश में 2,18,965 सैंपल की जांच हुई है।

UP में कोरोना ने ल‍िया भयावह रूप, 18 हजार से ज्‍यादा नए केस, अकेले लखनऊ में 5382 मामलेUP में कोरोना ने ल‍िया भयावह रूप, 18 हजार से ज्‍यादा नए केस, अकेले लखनऊ में 5382 मामले

English summary
varanasi sub inspector challaned for not wearing face mask and beating people
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X