• search
वाराणसी न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

सड़क पर खड़ी हिलती हुई एंबुलेंस पर हुआ शक तो लोगों ने बुला ली पुलिस, फिर सामने आई ये घटना

|

वाराणसी, मई 16: खबर उत्तर प्रदेश के वाराणसी जिले से है, यहां कोरोना वायरस संकट के बीच शर्मनाक घटना सामने आई है। दरअसल, वाराणसी जिले में पुलिस ने एंबुलेंस के अंदर रंगरेलियां मनाते तीन युवक और एक युवती को रंगे हाथों पकड़ा है। पकड़े गए तीन युवक और एक युवती पर मुकदमा दर्ज उन्हें जेल भेज दिया है।

varanasi news: three boy and a girl found in ambulance arrested by police

ये मामला वाराणसी जिले के रामनगर थाना क्षेत्र के सुजाबाद इलाके का है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, सुजाबाद चौकी के सामने लंबे समय से सड़क पर खड़ी एक एंबुलेंस शुक्रवार की शाम हिल रही थी। लोगों ने सड़क पर खड़ी एंबुलेंस को हिलता हुआ देखा तो उन्होंने एंबुलेंस में किसी मरीज के होने का शक हुआ। लेकिन जब काफी समय बाद भी एंबुलेंस वहां से नहीं गई तो अनहोनी की आशंका में एंबुलेंस के अदर झांका तो उनके होश उड़ गए।

दरअसल, एंबुलेंस के अंदर तीन युवक और एक युवती को आपत्तिजनक हालत में देखा। जिसके बाद लोगों ने इनकी जानकारी पुलिस चौकी को दी। जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने एंबुलेंस में रंगरेलियां मना रहे युवक युवतियों को थाने ले आई। रामनगर थानाध्यक्ष वेद प्रकाश राय ने मीडिया से बता करते हुए बताया कि एंबुलेंस में आपत्तिजनक हालत में मिले युवक युवतियों को सम्बंधित धाराओं में मुकदमा दर्ज कर जेल भेज दिया गया है। इसके साथ ही एंबुलेंस को भी सील कर दिया गया है।

ये भी पढ़ें:- UP: 20 मई से प्राथमिक कक्षाओं को छोड़कर फिर से शुरू होंगी ऑनलाइन कक्षाएं, योगी सरकार ने लिया फैसलाये भी पढ़ें:- UP: 20 मई से प्राथमिक कक्षाओं को छोड़कर फिर से शुरू होंगी ऑनलाइन कक्षाएं, योगी सरकार ने लिया फैसला

पुलिस ने बताया कि एंबुलेंस मंडुआडीह क्षेत्र के गंगा सेवा सदन नामक एक निजी अस्पताल की है, जिसे अस्पताल वालों ने एक युवक को किराए पर चलाने के लिए दे रखा था। इसके अलावा इस अस्पताल की पहले भी कई और शिकायतें और अनियमितताएं मिल चुकी हैं जिसकी अभी जांच चल रही है। यह भी बताया गया कि पहले तो लोगों को समझ नहीं आया कि इस सूनसान इलाके में यह एंबुलेंस क्यों खड़ी है। हालांकि वह काफी देर तक जब खड़ी रही तो लोगों को शक होना शुरू हुआ क्योंकि एंबुलेंस हिल भी रही थी। लोगों ने तत्काल पुलिस को सूचना दे दी।

English summary
varanasi news: three boy and a girl found in ambulance arrested by police
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X