• search
वाराणसी न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

'BJP किसी को भी बना सकती है आतंकी', वाराणसी में बोलीं डिंपल यादव

|
Google Oneindia News

वाराणसी, 15 अक्टूबर: विजयदशमी के दिन मां विंध्यवासिनी के दरबार में हाजिरी लगाने के बाद सपा अध्यक्ष व यूपी के पूर्व सीएम अखिलेश यादव की पत्नी डिंपल यादव वाराणसी पहुंची। वाराणसी में डिंपल यादव ने भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) पर जमकर निशाना साधा। डिंपल यादव ने कहा कि भाजपा किसी को भी आतंकवादी घोषित कर सकती है।

Varanasi News: SP leader Dimple Yadav said BJP can make anyone a terrorist

दरअसल, वाराणसी जिले के कचहरी स्थित प्रसिद्ध मिष्ठान भंडार पर डिंपल यादव ने मीडिया से बात की। इस दौरान डिंपल यादव ने यूपी भाजपा के अध्यक्ष स्वतंत्रदेव सिंह पर भी निशाना साधा। डिंपल ने कहा कि भाजपा ने किसानों को भी आतंकवादी कहा, जो देश के लिए और इनके खुद के लिए घातक होगा। मीडिया द्वारा समाजवादी विजय रथ यात्रा के बारे में पूछे गए एक सवाल के जवाब में पूर्व सांसद डिंपल ने कहा कि माता का आशीर्वाद लेकर आए हैं। समाजवादी विजय यात्रा बहुत सार्थक साबित होगी।

मीडिया से बात करते हुए डिंपल यादव ने कहा कि यूपी में एक नई सरकार बनेगी, जो इस प्रदेश का भविष्य संवारने का काम करेगी। उन्होंने भाजपा पर निशाना साधते हुए कहा कि ये किसी को भी आतंकवादी बना देते हैं। ये इनकी सोच और मानसिकता को दर्शाता है। इससे पहले डिंपल यादव ने मां विंध्यवासिनी के दरबार में मत्था टेका। वरिष्ठ पुरोहित व सपा के वरिष्ठ नेता विजय बाबू मिश्रा ने विधि-विधान से पूजन अर्चन कराया। इस दौरान बड़ी संख्या में पार्टी पदाधिकारी व समर्थक मौजूद रहे। मंदिर से बाहर निकलने के बाद डिंपल ने मीडिया से बात करने से इंकार कर दिया। उन्होंने कहा कि वह सिर्फ मां का दर्शन करने आईं हैं।

ये भी पढ़ें:- Kanpur की बेटी का अलीगढ़ के हॉस्टल में फंदे पर लटका मिला शव, कॉल डिटेल खंगाल रही पुलिसये भी पढ़ें:- Kanpur की बेटी का अलीगढ़ के हॉस्टल में फंदे पर लटका मिला शव, कॉल डिटेल खंगाल रही पुलिस

English summary
Varanasi News: SP leader Dimple Yadav said 'BJP can make anyone a terrorist'
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X