• search
वाराणसी न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

राज बब्बर का भाजपा पर हमला, 'धर्म और जाति के नाम पर उंगली उठाने वालों की उंगली तोड़ देंगे'

|

Varanasi news, वाराणसी। कांग्रेस नेता और बीजेपी यूपी चीफ राज बब्बर ने बीजेपी और आरएसएस पर निशाना साधते हुए कहा कि धर्म और जाति के नाम पर उंगली उठाने वालों की उंगली नीचे झुका तोड़ देंगे। बता दें, राज बब्बर ने ये बातें सोमवार को कांग्रेस के प्रत्याशी अजय राय के नामांकन से पहले एक जनसभा को संबोधित करते हुए कही थीं। उन्होंने कहा कि हम हिंदू हैं तो बीजेपी और आरएसएस से सर्टिफिकेट लेने की क्या जरूरत है।

raj babbar attack on pm modi and bjp viral video

जनसभा में कुछ यूं भड़के थे राजबब्बर

राज बब्बर ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधते हुए कहा कि यह आदमी अर्श पर चल रहा है और इसे फर्श पर लाने का काम जनता करेगी। उन्होंने कहा कि बीजेपी वाले राजनीति में धर्म को बांटती है और कोई हिंदू हो या मुसलमान यह लोग राष्ट्रवाद का सर्टिफिकेट देते हैं। मेरा मानना है कि यहां पर सब राष्ट्रवादी हैं, जो भी जाति, धर्म, मजहब के नाम पर हमारी तरफ उंगली उठाएगा तो हम उस उंगली को नीचे करके तोड़ने का काम करेंगे।

raj babbar attack on pm modi and bjp viral video

मोदी के रोड शो की भीड़ को बताया भाड़े की भीड़

राज बब्बर ने प्रधानमंत्री के रोड शो में आई भीड़ को भाड़े की भीड़ बताया। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री पिछली बार यहां से चुनाव लड़ने आए थे तो उन्होंने कहा था मुझे मां गंगा ने बुलाया और इस बार उन्होंने कोई काम ही नहीं किया। भारी भीड़ जुटाकर पीएम मोदी ने जबरदस्त रोड शो दिखाने का काम किया और रोड शो करके वोट मांग रहे हैं, अगर काम किया होता तो आज यह स्थिति न होती।

ये भी पढ़ें: पीएम मोदी का विपक्षियों पर हमला, कहा- गठबंधन स्वार्थ का साथ, सब फाड़ेंगे एक-दूसरे का कपड़ाये भी पढ़ें: पीएम मोदी का विपक्षियों पर हमला, कहा- गठबंधन स्वार्थ का साथ, सब फाड़ेंगे एक-दूसरे का कपड़ा

English summary
raj babbar attacks on pm modi and bjp viral video
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X