• search
वाराणसी न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

पीएम मोदी के संसदीय क्षेत्र में कोविड नियमों की उड़ रही धज्जियां, लोग बोले- कोरोना से डरने की जरूरत नहीं

|
Google Oneindia News

वाराणसी, 29 जून: उत्तर प्रदेश में कोरोना वायरस का खतरा कम होने के साथ ही सरकार ने कर्फ्यू में छूट दी है। इन छूट के साथ ही लोगों से कोविड प्रोटोकॉल का सख्ती से पालन करने के निर्देश भी दिए गए हैं। बावजूद इसके लोग लापरवाही करने से बाज नहीं आ रहे हैं। हालात ये हैं कि लोग ये तक कह रहे हैं कि कोरोना से डरने की जरूरत नहीं है। मंगलवार को पीएम नरेंद्र मोदी के संसदीय क्षेत्र वाराणसी में की हैरान करने वाली तस्वीरें सामने आईं। सब्जी मंडी में लोग कोविड नियमों का जमकर उल्लंघन करते हुए दिखे।

People violated covid protocol in vegetable market of Varanasi

शख्स बोला- तीसरी लहर आएगी तो तब देख लेंगे

वाराणसी के सब्जी मंडी में मौजूद एक व्यक्ति से जब इस बारे में सवाल किया गया तो उन्होंने कहा, "हमारे शहर और मोहल्ले में कोरोना नहीं है। हमें इससे डरने की ज़रूरत नहीं है। तीसरी लहर आएगी तो तब देख लेंगे। यहां कोरोना का कोई मरीज नहीं है।"

यूपी में कोरोना की दूसरी लहर के लिए जिम्मेदार था डेल्टा वैरिएंट, जीनोम सिक्वेंसिंग से मिली जानकारीयूपी में कोरोना की दूसरी लहर के लिए जिम्मेदार था डेल्टा वैरिएंट, जीनोम सिक्वेंसिंग से मिली जानकारी

यूपी में पिछले 24 घंटों में 190 नए मामले

उत्तर प्रदेश में कोरोना वायरस के पिछले 24 घंटों में 190 नए मामले सामने आए हैं। इस दौरान 261 लोगों ने कोरोना को मात दी है। प्रदेश में अब कोरोना के सक्रिय मामलों की संख्या 3046 है। 1868 लोग होम आइसोलेशन में हैं। रिकवरी रेट 98.5 फीसदी है। अपर मुख्य सचिव स्वास्थ्य अमित मोहन प्रसाद ने बताया कि प्रदेश में 2,63,033 सैंपल्स की जांच की गई। दैनिक पॉजिटिविटी रेट 0.1% चल रही है। अब तक 5,73,48, 462 सैंपल्स की जांच की जा चुकी है। पूरे महामारी काल का पॉजिटिविटी रेट लगभग 3 फीसदी पर चल रहा है। बता दें, प्रदेश में कोरोना का संक्रमण कम जरूर हुआ है, लेकिन खतरा अभी भी बरकरार है। सरकार की ओर से लगातार लोगों से कोविड नियमों का पालन करने की अपील की जा रही है। इसके बावजूद लोग नियमों की अनदेखी कर रहे हैं।

English summary
People violated covid protocol in vegetable market of Varanasi
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X