• search
वाराणसी न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

अलीगढ़-हमीरपुर घटना के बाद सहमे काशी के लोग, घर के बाहर टांगे पोस्टर 'सरकार सुरक्षा दें, क्योंकि घर में बेटियां हैं'

|

वाराणसी। अलीगढ़ के बाद उत्तर प्रदेश के कई जिलों में मासूम बच्चियों के साथ दरिंदगी की खबर आने से पूरे देश मे आक्रोश का माहौल है। पीएम के संसदीय क्षेत्र वाराणसी के लोग इस घटना से डरे और सहमे हुए हैं। यही कारण है कि अब काशी के लोग अपने घर के बाहर सरकार से अपनी बेटियों की सुरक्षा ले लिए गुहार लगा रहे हैं। लोगों ने अपने घरों के बाहर एक बोर्ड लगा रखा है जिसमे लिखा है, 'सरकार सुरक्षा दें, क्योंकि घर में बेटियां हैं।'

...ताकि बेटियों के साथ न हो अलीगढ़ जैसी घटना

...ताकि बेटियों के साथ न हो अलीगढ़ जैसी घटना

वाराणसी के लक्सा इलाके में बोर्ड लगाने वाले स्थानीय लोगों का कहना है कि जिस तरह से उत्तर प्रदेश में लगातार बेटियों के साथ घटनाएं सामने आ रही हैं, उससे वह काफी डरे और सहमे हुए हैं। जिस तरह की घटना अलीगढ़ में हुई वैसी घटना उनकी बेटियों के साथ न हो इसलिए वह अपने घरों के बाहर पोस्टर लगाए हैं कि रास्ते से गुजरने वाले लोग इसे देखें और वह हमारे घर की बेटियों पर बुरी नजर न डालें। वह अपने घर की बेटी की तरह हमारी बेटियों का भी सम्मान करें। लोगों ने सरकार से अपील की है ​कि सरकार उनकी बेटियों को सुरक्षा दे।

बेटियों की सुरक्षा पर भी सरकार करे काम

बेटियों की सुरक्षा पर भी सरकार करे काम

वाराणसी के लोगों ने इस बोर्ड के माध्यम से सरकार से यह मांग की है कि बेटियों को सुरक्षा दी जाए। घरों के बाहर लगा हुआ हुआ यह बोर्ड शहर में कौतूहल का विषय बना हुआ है। बोर्ड में लिखा है, 'सरकार सुरक्षा दे, क्योंकि घर में बेटियां हैं।' लोगों का कहना है कि जिस तरह बेटी बचाओ, बेटी पढ़ाओ का नारा दिया जता है, वैसे ही बेटियों की सुरक्षा के लिए कार्य किया जाना चाहिए।

बच्ची की हत्या पर देशभर में गुस्सा

बच्ची की हत्या पर देशभर में गुस्सा

बता दें, अलीगढ़ में ढाई साल की बच्ची की हत्या और हमीरपुर में मासूम से रेप के साथ ही कई ऐसी घटनाएं सामने आई हैं, जिसने पूरे यूपी को शर्मसार कर दिया है। अलीगढ़ में बच्ची की हत्या का लेकर देशभर में गुस्सा है। जगह-जगह लोग बच्ची के लिए कैंडल मार्च निकाल रहे हैं।

ये भी पढ़ें: अलीगढ़ में तनाव के बीच हिंदू महिला ने मुस्लिम परिवार को भीड़ के हमले से बचाया

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
people of varanasi demands security of his daughters after aligarh and hamirpur case
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X