• search
वाराणसी न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

काशी विश्वनाथ धाम में भरभराकर गिरी जर्जर इमारत, दो मजदूरों की दबने से हुई मौत, कई घायल

|
Google Oneindia News

वाराणसी, जून 01: खबर उत्तर प्रदेश के वाराणसी जिले से है। यहां काशी विश्वनाथ कॉरिडोर में दो मंजिला भवन मंगलवार की सुबह भरभराकर गिर गया। इस हादसे में दो मजदूरों की मौत हो गई, जबकि सात मजदूर घायल हो गए। हादसे की सूचना पर पहुंची पुलिस ने सभी मजदूरों को इलाज के लिए शिव प्रसाद गुप्त मंडलीय अस्पताल में भर्ती कराया गया है। तो वहीं, दोनों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया। बताया जा रहा है कि यह सभी मजदूर पश्चिमी बंगाल के मालदा के रहने वाले हैं।

    Varanasi के Kashi Vishwanath Dham में बड़ा हादसा गिरी जर्जर इमारत, 2 की मौत, कई घायल | वनइंडिया हिंदी

    Kashi Vishwanath Dham building collapsed in varanasi, two labourers no more

    जानकारी के मुताबिक, विश्वनाथ कॉरिडोर में काम करने वाले मजदूर दो मंजिला जर्जर मकान में अस्थायी तरीके से रहते थे। मंगलवार की सुबह वह अचानक से भरभरा कर गिर गया। मकान के मलबे में सभी मजदूर दब गए। हादसे के बाद चीख-पुकार सुनकर आसपास के लोगों ने पुलिस और प्रशासन को सूचना दी। हादसे की सूचना मिलते ही पुलिस टीम मौके पर पहुंची और रेस्क्यू ऑपरेशन चलाकर सभी को बाहर निकाला। इसके बाद उनको अस्पताल भिजवाया, जहां पर डॉक्टरों ने दो मजदूरों को मृत घोषित कर दिया।

    वहीं, हादसे की सूचना पाकर मौके पर वाराणसी जिला प्रशासन के आला-अधिकारी पहुंच गए हैं। बता दें कि एनडीआरएफ के जवानों ने घटनास्थल से रेस्क्यू कर घायल मजदूरों को मलवे से बाहर निकाला और फिर एंबुलेंस की मदद से उन्हें शिव प्रसाद गुप्त मंडलीय असप्ताल में भर्ती कराया गया। दशाश्वमेघ थानाध्यक्ष राजेश सिंह ने बताया की हादसे में अमीनुल मोमिन और एबाउल मोमिन नाम के 2 मजदूरों की मौत हो गई। ये दोनों मजदूर पश्चिम बंगाल के मालदा के रहने वाले हैं।

    ये भी पढ़ें:- बॉयफ्रेंड की बेवफाई से नाराज होकर यमुना पुल पर लड़की ने किया ड्रामा, लोग बोले- ये कूद न जाए...पुलिस को बुलाओये भी पढ़ें:- बॉयफ्रेंड की बेवफाई से नाराज होकर यमुना पुल पर लड़की ने किया ड्रामा, लोग बोले- ये कूद न जाए...पुलिस को बुलाओ

    बताया जा रहा है कि दशाश्वमेघ थाना क्षेत्र में विश्वनाथ कॉरिडोर के लिए हो रही खुदाई की वजह से मकान की नींव कमजोर हो गई थी, जिसके वजह से यह हादसा हुआ। फिलहाल जिला प्रशासन मामले की जांच की बात कह रहा है।

    English summary
    Kashi Vishwanath Dham building collapsed in varanasi, two labourers no more
    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X