• search
वाराणसी न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

ज्ञानवापी में शिवलिंग मिलने के दावे पर काशी में बोलीं Kangana Ranaut, 'कण-कण में महादेव, ढांचे की क्या जरूरत'

|
Google Oneindia News

वाराणसी, 19 मई: भगवान शिव की नगरी काशी में पिछले कुछ दिनों से ज्ञानवापी मस्जिद (gyanvapi mosque) को लेकर चल रहे विवाद पर बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत (Kangana Ranaut) का बयान सामने आया है। कंगना रनौत ने कहा कि 'महादेव काशी के कण-कण में बसते है, उन्हें किसी ढ़ाचे की क्या जरूरत।' आपको बता दें कि कंगना रनौत ने फिल्म 'धाकड़' (Dhaakad) की टीम और कलाकारों के साथ वाराणसी के श्री काशी विश्वनाथ मंदिर में दर्शन और पूजा-अर्चना करने के लिए बुधवार 18 मई को पहुंची थीं।

    Gyanvapi Masjid Controversy पर Dhaakad Film की एक्ट्रेस Kangana Ranaut का बड़ा बयान | वनइंडिया हिंदी
    धाकड़ फिल्म की टीम के साथ काशी पहुंची कंगना रनौत

    धाकड़ फिल्म की टीम के साथ काशी पहुंची कंगना रनौत

    बता दें कि कंगना रनौत की फिल्म 'धाकड़' 20 मई को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। इस फिल्म को लेकर कंगना काफी एक्साइटेड हैं। फिल्म की सफलता के लिए कंगना कोई कसर नहीं छोड़ रही हैं। तो वहीं, मूवी की स्टार कास्ट जोरशोर से प्रमोशन में जुटी है। कंगना रनौत, अर्जुन रामपाल (Arjun Rampal) और दिव्या दत्ता (Divya Dutta) हाल ही में शिव की नगरी वाराणसी (Varanasi) पहुंची और काशी विश्वनाथ मंदिर (Kashi Vishwanath Temple) के दर्शन किए। तीनों दशाश्वमेध घाट पर होने वाली गंगा आरती (Ganga Aarti in Banaras) में भी शामिल हुए।

    ज्ञानवापी विवाद पर कंगना ने दिया बयान

    ज्ञानवापी विवाद पर कंगना ने दिया बयान

    धाकड़ फिल्म के प्रमोशन के लिए काशी पहुंची बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत ने श्री काशी विश्वनाथ मंदिर भगवान शिव का रुद्राभिषेक भी किया। पूजा-अर्चना करने के बाद कंगना रनौत ने मीडिया से मुखातिब हुईं। इस दौरान पत्रकारों ने कंगना से ज्ञानवापी में शिवलिंग मिलने के दावे पर सवाल पूछा तो कंगना रनौत ने अपने बेबाक अंदाज में कहा कि जिस तरह से मथुरा के कण-कण में कृष्ण हैं, अयोध्या के कण-कण में राम बसे हैं वैसे ही काशी के कण-कण में भगवान महादेव बसे हैं। अपने बयान के साथ कंगना ने हर हर महादेव के नारे के लगाए।

    बाबा के दर्शन कर आनंदित हूं: अर्जुन रामपाल

    बाबा के दर्शन कर आनंदित हूं: अर्जुन रामपाल

    इस दौरान एक्ट्रेस कंगना रनौत ने कहा कि मणिकर्णिका फिल्म के बाद एक बार फिर काशी आना हुआ है। उन्होंने अपनी फिल्म धाकड़ को लेकर कहा कि यह फिल्म एक्शन से भरपूर है और फिल्म में नायिका का एक प्रकार से पुनर्जन्म हुआ है। इसे देखते हुए पूरी टीम के साथ काशी में प्रमोशन के लिए आई हूं। अभिनेता अर्जुन रामपाल ने कहा कि काशी आकर बाबा का दर्शन कर आनंदित हूं। बाबा दरबार में प्रसाद स्वरूप माला भेंट की गई है जिसमें दिव्य लाकेट लगा है जो अब हमेशा मेरे गले में रहेगा। अभिनेत्री दिव्या दत्ता ने कहा कि फिल्म की सफलता के लिए बाबा श्रीकाशी विश्वनाथ व मां गंगा से आशीर्वाद लिया।

    ये भी पढ़ें:-ग्रेजुएट चायवाली से हिम्मत पाकर BCA डिग्रीधारी मोना बनी आत्मनिर्भर चायवाली, कमाती है इतने हजार महीनाये भी पढ़ें:-ग्रेजुएट चायवाली से हिम्मत पाकर BCA डिग्रीधारी मोना बनी आत्मनिर्भर चायवाली, कमाती है इतने हजार महीना

    Comments
    English summary
    Kangana Ranaut dhakad gyanvapi mosque Kashi Vishwanath Temple Varanasi
    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X