• search
वाराणसी न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

वाराणसी में पत्रकार ने गंगा नदी में कूदकर की आत्महत्या, गर्लफ्रेंड के नाम लिखा चार पन्ने का सुसाइड नोट

|
Google Oneindia News

वाराणसी। उत्तर प्रदेश के वाराणसी जिले में पत्रकार रोहित श्रीवास्तव ने गंगा नदी में कूदकर आत्महत्या कर ली। वो एक निजी चैनल के पत्रकार थे और चंदौली जिले के रहने वाले थे। 13 अगस्त को रोहित ने विश्वसुंदरी पुल से छलांग लगा दी। रोहित को छलांग लगाते हुए देख मल्लाहों ने उसे किसी तरह बाहर निकालकर उसे पुलिस की मदद से बीएचयू के ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया, जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। बता दें कि पुलिस को रोहित के पास से चार पन्ने का सुसाइड नोट बरामद हुआ है।

Journalist Rohit Srivastava extreme step by jumping into Ganges river

रोहित श्रीवास्तव चंदौली जिले के पटेल नगर के रहने वाले था। कुछ सालों से वो वाराणसी के रघुवर नगर कालोनी में किराए के मकान में रह रहा था। पूरे मामले में रोहित का किसी लड़की के संग लिव इन रिलेशनशिप में रहने की बाते भी सामने आ रही हैं। वहीं रोहित के ऊपर लाखों रुपए कर्ज की भी बात सामने आ रही है। चेतगंज सीओ अनिल कुमार ने बताया कि चार पन्ने का सुसाइड नोट भी मिला है। उन्होंने बताया कि रोहित ने सुसाइड नोट में सिर्फ अपने एक दोस्त को लेकर कुछ आपत्तिजनक बातें लिखी हैं, जिसकी जांच कराई जा रही है।

चेतगंज सीओ अनिल कुमार ने बताया कि रोहित ने चार पन्ने के सुसाइड नोट में परिवार और गर्लफ्रेंड को अच्छा बताया है। सुसाइड नोट में रोहित ने अपनी बहन को लिखा कि इस बार राखी नहीं बंधवा पाया। अपने मां, बाप और बुआ के बारे भी लिखा कि मिल नहीं पाऊंगा। किसी दोस्त का जिक्र करते हुए लिखा कि मेरे ऊपर तुम्हारा काफी कर्ज था ,जो अब कभी चुकता नहीं कर पाऊंगा। वहीं अपनी महिला मित्र को उसने लिखा कि मेरे झूठ को जानकार भी तुम मेरे साथ रही। तुम्हारे जैसा दोस्त मुझे जीवन में नहीं मिल सकता। तुमने मुझे काफी मदद भी किया।

4 अगस्त से था लापता रोहित
रोहित के परिजनों ने 8 अगस्त को सिगरा थाने में गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई थी, जिसमें कहा गया कि वो 4 अगस्त से ही गायब हैं। रोहित के फेसबुक आईडी से लड़कियों का ड्रेस पहने कई फोटो भी कुछ दिनों पहले टैंग किया गया था। फेसबुक आईडी से फोटो पर चीटर लिख कर भी वायरल किया गया था।

ये भी पढ़ें:-बेंगलुरु हिंसा: कांग्रेस MLA के भतीजे के सिर पर मेरठ के शख्स ने रखा 51 लाख का इनामये भी पढ़ें:-बेंगलुरु हिंसा: कांग्रेस MLA के भतीजे के सिर पर मेरठ के शख्स ने रखा 51 लाख का इनाम

English summary
Journalist Rohit Srivastava extreme step by jumping into Ganges river
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X