• search
वाराणसी न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

दाऊद इब्राहिम के करीबी डॉन ने BSP नेता धीरज तिवारी की दी धमकी, मैसेज में लिखा, 'मैने दो बार तुमको...'

|

वाराणसी। दाऊद इब्राहिम के करीबी माफिया डॉन सुभाष ठाकुर ने बीएसपी नेता धीरज तिवारी को जान से मारने की धमकी दी है। यह धमकी रवींद्र और नीतू के मुकदमे की पैरवी छोड़ने के लिए दी गई है। बीएसपी नेता धीरज तिवारी को भेजे गए मैसेज में लिखा है, 'मैने दो बार तुमको मैसेज भिजवाया। लेकिन तुम मान नहीं रहे हो। ये अंतिम चेतावनी है कि रवींद्र और नीतू के मुकदमे की पैरवी छोड़ दो, नहीं तो ठोंक दिए जाओगे।' दरअसल, नीतू त्रिपाठी और रवींद्र मौर्य के मुकदमे में बीएसपी नेता धीरज तिवारी पैरवी कर रहे हैं।

Don subhash thakur close to Dawood Ibrahim threatens BSP leader Dheeraj Tiwari

बीएसपी नेता धीरज तिवारी ने पुलिस को दी तहरीर में बताया कि गुरुवार (04 मार्च) को वो घर से मार्निंग वॉक पर सम्पूर्णानंद संस्कृत विश्वविद्यालय गए थे। इसी दौरान दो असलहा लिए बाइक सवार युवक आए और उन्हें नाम से बुलाया। फिर अपने फोन को जबरन उनके कान पर लगा दिया। फोन से आवाज आई कि मैं सुभाष ठाकुर बोल रहा हूं, नीतू और रवींद्र के मुकदमे की पैरवी छोड़ दो, नहीं तो जान से देंगे। तो वहीं, धमकी से डरे बीएसपी नेता ने इस पूरे मामले की जानकारी चेतगंज पुलिस को दी।

धीरज के तहरीर पर चेतगंज थाने में सुभाष ठाकुर सहित दो अन्य के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया। चेतजंग थानाध्यक्ष श्रीप्रकाश सिंह ने बताया कि पीड़ित के तहरीर पर सुभाष ठाकुर सहित अन्य दो के खिलाफ आईपीसी की धारा 504 और 506 कर तहत मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। पुलिस इस मामले में आगे की कार्रवाई कर रही है।

कभी दाऊद का था करीबी

माफिया डॉन सुभाष ठाकुर कभी दाऊद इब्राहिम का बेहद करीबी माना जाता था। लेकिन अब सुभाष ठाकुर खुद की जान को दाऊद से खतरा बताता है। सुभाष ठाकुर उम्र कैद की सजा काट रहा है। लेकिन इन दिनों बीमारी के कारण बीएचयू अस्पताल में अपना इलाज करा रहा है।

ये भी पढ़ें:- आयशा केस पर ओवैसी के वायरल वीडियो के बाद अब मौलाना फिरंगी महली ने मुसलमानों के लिए कही ये बात

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Don subhash thakur close to Dawood Ibrahim threatens BSP leader Dheeraj Tiwari
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X