• search
वाराणसी न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

चौकी इंचार्ज का हुआ ट्रांसफर, लिपटकर यूं रोने लगा सिपाही, फोटो वायरल

|
Google Oneindia News

वाराणसी, 19 जुलाई: वाराणसी के रामनगर थाने से पुलिस की एक ऐसी तस्वीर सामने आई है जिसने हर किसी का छू लिया है। दरअसल, रामनगर थाने में तैनात एक सब इंस्पेक्टर का ट्रांसफर हो गया था। विदाई के दौरान अन्य पुलिसकर्मी भावुक हो गए। सभी ने गले लगकर सब इंस्पेक्टर को विदाई दी। इस दौरान एक सिपाही सब इंस्पेक्टर से लिपट गया और फूट-फूटकर रोने लगा। सब इंस्पेक्टर और सिपाही के बीच यह प्रेम चर्चा का विषय बना हुआ है।

constable get emotional over sub inspector transfer in varanasi

सब इंस्पेक्टर से लगे लगकर रोने लगा सिपाही

वाराणसी कमिश्नरेट में दर्जन भर चौकी इंचार्ज का ट्रांसफर हुआ था। इसी कड़ी में रामनगर थाने के सूजाबाद चौकी इंचार्ज आशीष मिश्रा का भी ट्रांसफर भेलूपुर थाने के दुर्गाकुंड चौकी पर हो गया। बीते शनिवार को रामनगर थाने पर आशीष मिश्रा की विदाई थी। वह चौकी पर तैनात सभी पुलिसकर्मियों से मुलाकात करके विदा ले रहे थे। तभी थाने में तैनात दीवान रंजीत द्विवेदी इतना भावुक हो गए कि उनकी आंखों से आंसू बहने लगे। वह सब इंस्पेक्टर आशीष मिश्रा से लिपटकर रोने लगे। चौकी पर मौजूद अन्य पुलिसकर्मियों के काफी समझाने के बाद उन्होंने खुद पर काबू किया।

VIDEO : जनरेटर के होल में फंस गया बिल्ली का सिर, जानिए कैसे बची बिल्ली की जान ?VIDEO : जनरेटर के होल में फंस गया बिल्ली का सिर, जानिए कैसे बची बिल्ली की जान ?

राज्यपाल द्वारा दिए गए प्रशस्ति पत्र से सम्मानित हो चुके हैं आशीष मिश्रा

बता दें, बीते साल वाराणसी में करोना काल के दौरान अपनी ड्यूटी को पूरी ईमानदारी से किए जाने से प्रभावित होकर वाराणसी शहर के मेहनती पुलिसकर्मियों और चौकी प्रभारियों को प्रशस्ति पत्र देकर राज्यपाल द्वारा सम्मानित किया गया था। एसएसपी वाराणसी ने अपने हाथों से संबंधित सम्मान पत्र सम्मानित पुलिसकर्मियों को प्रदान किया गया। यह सम्मान पाने वालों में रामनगर थाना के सुजाबाद चौकी इंचार्ज आशीष मिश्रा भी शामिल थे। आशीष मिश्रा का ट्रांसफर अब भेलूपुर थाने के दुर्गाकुंड चौकी पर हो गया है।

English summary
constable get emotional over sub inspector transfer in varanasi
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X