• search
वाराणसी न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

बीजेपी सांसद मनोज तिवारी की बढ़ी मुश्किले, Varanasi कोर्ट में दाखिल हुआ परिवाद

|

BJP MP Manoj Tiwari News, वाराणसी। बीजेपी सांसद और भोजपुरी गायक मनोज तिवारी की मुश्किल बढ़ सकती है। दरअसल, कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष व नेता राहुल गांधी को चीन का एजेंट बताने पर मनोज तिवारी के खिलाफ मंगलवार को अदालत में परिवाद दाखिल किया गया। ये परिवार वाराणसी के सीजेएम कोर्ट में दाखिल हुआ है, जिसपर एसीजेएम प्रथम की अदालत ने 26 फरवरी की तारीख मुकर्रर की है। बता दें कि सुनवाई इस बात की होगी कि आवेदन सुनने योग्य है या नहीं।

Complaint filed in Varanasi court against BJP MP Manoj Tiwari for commenting on Rahul Gandhi
    वाराणसी : दिल्ली सांसद ने राहुल गांधी को बताया चीन का एजेंट, गर्म हुई राजनीति

    मनोज तिवारी के खिलाफ वाराणसी कोर्ट में यह परिवाद कांग्रेस के विधि प्रकोष्ठ के प्रदेश उपाध्यक्ष अशोक कुमार सिंह समेत कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने दाखिल किया है। आवेदन में कहा गया है कि दिल्ली के सांसद और बीजेपी नेता मनोज तिवारी वाराणसी में दो दिवसीय दौरे पर पहुंचे थे। इस दौरान मीडिया से बातचीत में उन्होंने कांग्रेस के वरिष्ठ नेता राहुल गांधी को चीन का एजेंट कहकर संबोधित किया था। मनोज तिवारी के इस बयान को वीडियो सोशल मीडिया पर प्रसारित किया जा रहा है। तो वहीं, बीजेपी सांसद मनोज तिवारी के इस बयान के बाद कांग्रेस कार्यकर्ताओं में गुस्सा है।

    बता दें, कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने काशी विदयापीठ में आयोजित शताब्दी समारोह में पहुंचकर मनोज तिवारी का विरोध किया। वहीं, दूसरी तरफ कांग्रेस के विधि प्रकोष्ठ की ओर से वाराणसी की एसीजेएम कोर्ट में परिवाद दाखिल किया गया। कांग्रेस के महानगर अध्यक्ष राघवेंद्र चौबे ने बताया कि हमने परिवाद दाखिल किया है क्योंकि ये अमर्यादित टिप्पणी है। पुलिस प्रशासन पर यकीन नहीं होने का कारण बताते हुए उन्होंने कोर्ट आने की बात कही। वहीं, एसीजेएम कोर्ट की ओर से इस मामले में 26 फरवरी की तारीख लगाई गई है।

    कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने प्रदेश महासचिव वीरेंद्र कुमार ने कहा कि भाजपा सांसद तिवारी ने राहुल गांधी के खिलाफ बेतुका बयान दिया है, जिससे पार्टी कार्यकर्ताओं को बहुत ठेस पहुंची है। हमने इस संबंध में आज उनके खिलाफ अदालत में परिवाद दाखिल किया है। उन्होंने कहा कि अगर तिवारी माफी नहीं मांगते हैं तो इस मुद्दे को लेकर कांग्रेस कार्यकर्ता उनके खिलाफ सड़क पर उतरने से पीछे नहीं हटेंगे।

    ये भी पढ़ें:- DM आन्जनेय कुमार की प्रतिनियुक्ति यूपी में दो साल के लिए बढ़ी, जानिए आखिर क्यों मेहरबान हुई केंद्र सरकार

    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    English summary
    Complaint filed in Varanasi court against BJP MP Manoj Tiwari for commenting on Rahul Gandhi
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X