• search
वाराणसी न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

पंजाबी सिंगर हार्ड कौर के खिलाफ ​वाराणसी में FIR, पीएम मोदी के खिलाफ आपत्तिजनक टिप्‍पणी का आरोप

|

वाराणसी। पंजाबी गायिका हार्ड कौर के विवा‍दित पोस्‍ट को लेकर बुधवार को वाराणसी के कैंट थाने में तहरीर दी गई है। वकील ने आरोप लगाया है कि हार्ड कौर ने सोशल मीडिया पर पीएम नरेंद्र मोदी के साथ ही देश के अन्‍य सम्‍मानित लोगों के खिलाफ आपत्तिजनक टिप्‍पणी की है।

complaint against singer hard kaur in varanasi

जनभावनाएं भड़काने का काम कर रहीं हार्ड कौर

तहरीर देने वाले वकील शशांक शेखर त्रिपाठी ने बताया कि मोबाइल पर फेसबुक चेक करने के दौरान पता चला कि पंजाबी सिंगर हार्ड कौर अपने फेसबुक पेज पर लगातार भारत विरोधी पोस्ट डालकर कश्मीर व पंजाब में सरकार के खिलाफ जनभावनाओं को भड़काने का काम कर रही हैं। उन्होंने कहा कि हार्ड कौर ने अपने फेसबुक पर कई गलत और फर्जी वीडियो अपलोड करके करके भारत के खिलाफ युद्ध भड़काने का प्रयास कर रही हैं।

'भारत की गरिमा-प्रतिष्ठा को ठेस पहुंची'

वकील ने पत्र में लिखा कि भारत के प्रधानमंत्री, गृहमंत्री और भारत की सेना के बारे में भी अभद्र, मानहानिकारक व देशद्रोहात्मक बयान देकर कश्मीर व पंजाब की जनता को लगतार भड़काया जा रहा है। वहीं, धार्मिक प्रतीक का भी अत्यंत भड़काऊ तरीके से चित्रण किया जा रहा है। उन्होंने कहा कि हार्ड कौर द्वारा लगातार इस तरह के पोस्ट करके भारत की गरिमा व प्रतिष्ठा को ठेस पहुंच रही है।

<strong>ये भी पढ़ें: पत्रकार को 'ठोक कर बजाने वाले' प्रियंका के करीबी संदीप सिंह के खिलाफ FIR दर्ज</strong>ये भी पढ़ें: पत्रकार को 'ठोक कर बजाने वाले' प्रियंका के करीबी संदीप सिंह के खिलाफ FIR दर्ज

English summary
complaint against singer hard kaur in varanasi
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X