• search
वाराणसी न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

वाराणसी के प्रभु घाट पर बड़ा हादसा, नदी में नाव पलटने से 5 लोग डूबे, दो के शव बरामद

|
Google Oneindia News

वाराणसी, 23 मई: वाराणसी के प्रभु घाट के पास सोमवार दोपहर बड़ा हादसा हो गया। नदी में नाव पलटने से 5 लोग डूब गए, जिनमें से दो लोगों के शव बरामद किए जा चुके हैं। मौके पर मौजूद मल्लाहों ने दो लोगों की जान बचा ली है। दो की तलाश की जा रही है। एनडीआरएफ और जल पुलिस गोताखोरों की मदद से नदी में डूबे लोगों की खोजबीन में लगी है।

boat capsize near Prabhu Ghat in Varanasi Five people feared drowned

नाव में छेद होने से हुआ हादसा

जानकारी के मुताबिक, टुंडला से कुछ लोग काशी घूमने आए थे। सभी छह लोग नौकायन कर रहे थे। तभी प्रभु घाट के सामने गंगा में बीचों-बीच अचानक नाव में छेद हो गया और उसमें पानी भरने लगा। इससे पहले कि लोग कुछ समझ पाते नाव अनियंत्रित होकर गंगा में पलट गई। इस दौरान दो लोगों को वहां मौजूद अन्य नाविकों ने बचा लिया, लेकिन चार लोग लापता हो गए।

यूपी के सिद्धार्थनगर में बड़ा हादसा, ट्रक से टक्कर के बाद बोलेरो सवार 8 लोगों की मौत, CM योगी ने जताया दुखयूपी के सिद्धार्थनगर में बड़ा हादसा, ट्रक से टक्कर के बाद बोलेरो सवार 8 लोगों की मौत, CM योगी ने जताया दुख

दो लोगों के शव बरामद

तुरंत चारों की तलाश की गई, जिसके बाद गोताखोरों ने दो लोगों का शव बाहर निकाला है। दो की तलाश जारी है। एनडीआरएफ और पुलिस की टीम मौके पर मौजूद है।

Comments
English summary
boat capsize near Prabhu Ghat in Varanasi Five people feared drowned
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X