• search
वाराणसी न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

बीजेपी नेता की गाड़ी ने BHU कैंपस में छात्र-छात्रा को मारी टक्कर, लोगों ने लगा दी फार्च्यूनर में आग

|

वाराणसी। काशी हिंदू विश्वविद्यालय में बीजेपी नेता की कार और बाइक सवार में हुई टक्कर के बाद बीएचयू की एक छात्रा और छात्र बुरी तरह घायल हो गए, जिन्हें ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया गया है। दुर्घटना की सूचना के मिलने के बाद सैकड़ों की संख्या में पहुंचे छात्रों ने विधि संकाय के बाहर बीजेपी नेता की कार में पत्थरबाजी करते हुए आग लगा दी। मौके पर मौजूद कई थानों की पुलिस फोर्स के जवानों ने किसी तरह छात्रों को खदेड़ कर वहां से दूर भगाया और फायर ब्रिगेड को सूचना दी। यहां तक कि आक्रोशित छात्रों ने कई बार वहां मौजूद पुलिसकर्मियों पर भी पत्थरबाजी की लेकिन पुलिस की सूझबूझ से मामला किसी तरह शांत हो गया।

bjp vehicle burnt after it hits two bhu students

करीब आधे घंटे के बाद पहुंची फायर ब्रिगेड की गाड़ी ने कार में लगी आग को बुझाया । इस पूरे मामले को लेकर क्षेत्राधिकारी अनिल कुमार ने बताया कि तेज रफ्तार से आ रही एक कार और बाइक सवार में टक्कर हो गई वह दोनों काशी हिंदू विश्वविद्यालय के छात्र और छात्रा है । घायल अवस्था में दोनों का इलाज ट्रामा सेंटर में करवाया जा रहा है और बीएचयू कैंपस की स्थिति फिलहाल सामान्य है ।

क्या था मामला

दरअसल बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी के विजुअल आर्ट फैकेल्टी के करीब एक तेज रफ्तार से आ रही फॉर्च्यूनर गाड़ी ने कैंपस के ही एक लड़के और एक लड़की को जोरदार टक्कर मार दी। यह टक्कर इतनी जोरदार थी की फॉर्च्यूनर गाड़ी के नीचे बाइक आ गई और दोनों बाइक सवार बुरी तरह से घायल हो गए। इस घटना से नाराज लोगों ने एक तरफ जहां दोनों घायल छात्र-छात्रा को बीएचयू ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया। वहीं कैंपस के स्टूडेंट के एक्सीडेंट की खबर के बाद लोगों ने फॉर्च्यूनर में आग लगा दी। हालांकि पुलिस ने इस मामले में ड्राइवर को हिरासत में लिया है।

आपको बता दें बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी के कैंपस में लगातार एक्सीडेंट की घटनाएं होती आ रही हैं। अभी कुछ दिनों पहले मॉर्निंग वॉक पर गए एक बुजुर्ग डॉक्टर को भी बाइक सवार ने धक्का मारा था जिसमें इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई थी। ऐसे में अब आवश्यकता यह है बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी के कैंपस के अंदर जिन मानकों का बोर्ड लगा हुआ है उन मानकों के अनुसार ही गाड़ियां चलनी चाहिए और निगरानी भी होनी चाहिए।

ये भी पढ़ें- बीजेपी नेता की गाड़ी ने BHU कैंपस में छात्र-छात्रा को मारी टक्कर, लोगों ने लगा दी फार्च्यूनर में आग

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
bjp vehicle burnt after it hits two bhu students
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X