• search
उत्तराखंड न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

ऋषिकेश: पत्नी ने प्रेमी संग मिलकर की पति की हत्या, घर के शौचालय में ही दफनाया शव

|

ऋषिकेश। उत्तराखंड के ऋषिकेश में एक महिला ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर पति की हत्या कर दी। इतना ही नहीं, दोनों ने मिलकर उसके शव को घर के शौचालय में दफना दिया। कोतवाली ऋषिकेश के आईडीपीएल पुलिस चौकी क्षेत्र पुलिस ने वारदात का खुलासा करते हुए चालक नरेंद्र राठी की पत्नी और उसके प्रेमी को गिरफ्तार कर लिया।

Wife murdered husband along with her lover

कोतवाल रितेश साह ने बताया कि नरेंद्र राठी (40) पुत्र गोपाल राठी, निवासी बीस बीघा गली नंबर-9 बापूग्राम टैक्सी चालक था। जो अपने घर से 02 जुलाई से गायब चल रहा था। 10 जुलाई को नरेंद्र राठी की मां कुसुम देवी ने उसकी गुमशुदगी दर्ज कराई गई थी। इस बीच पुलिस अपनी जांच में जुटी हुई थी। इस दौरान पूछताछ के लिए मृतक नरेंद्र राठी की पत्नी पूजा राठी को पुलिस ने थाने बुलाया। लेकिन वह पुलिस के सवालों का हर बार गोलमोल जवाब देती रही। जिस कारण वह शक के दायरे में थी।

जिसके बाद पुलिस ने उसकी मोबाइल कॉल की जांच की। कोतवाली के प्रभारी निरीक्षक रितेश शाह ने बताया कि जिस नंबर से कॉल की गई थी वह नंबर नरेंद्र राठी का ही था। मोबाइल के आइएमइ की जांच में पता चला कि मोबाइल में तीन सिम प्रयोग हुए थे। शनिवार को पुलिस की पूछताछ में पूजा ने स्वीकार किया कि उसने एक जुलाई की रात अपने प्रेमी अमन पुत्र अशोक कुमार निवासी गली नंबर दो बापूग्राम के साथ मिलकर हत्या कर दी थी।

इसके लिए उसने अपने प्रेमी के साथ मिलकर योजना बनाई। जिसके तहत, अमन ने घर के शौचालय में लगी सीट को उखाड़कर करीब पांच फुट का गड्ढा बना लिया था। इसके बाद शाम को अमन घर में ही आकर कहीं छुप गया था। जैसे ही रात को नरेंद्र शराब पीकर काम से लौटा, पत्नी ने योजनाबद्ध ढंग से आमलेट बनाकर खिलाया। जैसे ही नरेंद्र को बेहोशी छाने लगी अमन ने उस पर हमला बोल दिया। इस बीच छीना झपटी में पूजा को भी चोट आई। लेकिन तभी उसने नरेंद्र के पांव दबा दिए और अमन ने गला घोटकर नरेंद्र की हत्या कर दी। इसके बाद दोनों ने शव को शौचालय में पहले से किए गए गड्ढे में ठिकाने लगाकर उसके ऊपर सीट लगाकर बकायदा चारों तरफ टाइल लगा दी। ताकि किसी को शक न हो। एसपी देहात पदमेंद्र डोबाल, पुलिस उपाधीक्षक भूपेंद्र धोनी पुलिस टीम के साथ मौके पर पहुंचे और शौचालय का फर्श तुड़वा कर नरेंद्र का शव बरामद किया।

ये भी पढ़ें:- हरिद्वार में हरकी पौड़ी के पास गिरी आकाशीय बिजली, ट्रांसफार्मर समेत 80 फीट की दीवार ढही

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Wife murdered husband along with her lover
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X