• search
उत्तराखंड न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
Oneindia App Download

उत्तराखंड:एसडीएम और कांग्रेस नेता के बीच कहासूनी और अभद्रता का वीडियो सोशल मीडिया में वायरल, चढ़ा सियासी पारा

उत्तराखंड:वायरल वीडियो, एसडीएम - कांग्रेस नेता के बीच विवाद
Google Oneindia News

देहरादून, 22 अगस्त। उत्तराखंड में एक वायरल वीडियो ने सियासी पारा चढ़ा दिया है। सोशल मीडिया में वायरल हो रहे वीडियो को लेकर कांग्रेस मुखर है। वायरल वीडियो पौड़ी में अग्निवीरों की भर्ती रैली के दौरान का बताया जा रहा है। जिसमें एसडीएम और कांग्रेस नेता के बीच जमकर कहासुनी और अभद्रता करने का आरोप लगा है। सोशल मीडिया में वायरल हो रहे वीडियो में एसडीएम सदर आकाश जोशी और प्रदेश महासचिव युवा कांग्रेस नितिन बिष्ट के बीच जमकर बहस हुई।

Recommended Video

    उत्तराखंड:एसडीएम और कांग्रेस नेता के बीच कहासूनी और अभद्रता का वीडियो सोशल मीडिया में वायरल
    Uttarakhand-SDM Congress leader goes viral on social media tussle indecency political mercury rises

    वीडियो में एसडीएम कांग्रेस नेता के साथ अभद्रता और गुस्सा करते हुए दिखाई दे रहे

    पौड़ी गढ़वाल में अग्निवीर भर्ती के दौरान युवाओं को चरित्र प्रमाण पत्र जैसे विभिन्न तरह के प्रमाणपत्र देने पड़ रहे है। जिसके लिए प्रशासन भी देर रात तक कार्य कर रहा है। इस बीच कांग्रेस की ओर से दावा किया जा रहा है कि शनिवार रात को प्रदेश महासचिव युवा कांग्रेस नितिन बिष्ट जब एसडीएम के पास पहुंचे औऱ प्रमाणपत्रों को लेकर बात करने लगे तो एसडीएम किसी बात पर भड़क गए। इसके बाद एसडीएम गाली गलौच पर उतर आये। वीडियो में एसडीएम कांग्रेस नेता के साथ अभद्रता और गुस्सा करते हुए दिखाई दे रहे हैं। कांग्रेस नेता नितिन बिष्ट का कहना है कि युवाओ के समय से प्रमाणपत्र नही बन पा रहे थे जिस वजह से युवाओ की बात लेकर वो एसडीएम के पास पहुंचे थे लेकिन एसडीएम उनकी बात सुनने की बजाय गुंडई पर उतर आए। एसडीएम ने कांग्रेस नेता के खिलाफ सरकारी काम मे बाधा डालने में मुकदमा दर्ज करवा लिया है।

    सोमवार को गांधी पार्क में उपवास कर विरोध भी दर्ज कराया

    इस प्रकरण के सोशल मीडिया में वायरल होने के बाद कांग्रेस के सीनियर नेता इस पूरे मामले में कूद गए हैं। पहले सोशल मीडिया में इस को लेकर आपत्ति दर्ज कराई गई। वहीं सोमवार को गांधी पार्क में उपवास कर विरोध भी दर्ज कराया। गांधी पार्क में कांग्रेस नेताओं और कार्यकर्ताओं ने धरना दिया। पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत ने अग्निवीर भर्ती में प्रमाणपत्र को लेकर परेशान युवाओं की समस्या उठाने पर युवा नितिन बिष्ट पर मुकदमा दर्ज करने को गलत करार दिया। कांग्रेस कमेटी के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष गणेश गोदियाल ने कहा कि अधिकारियों को जनता के प्रति संवेदनशील होना चाहिए। युवा कांग्रेस के साथी ने एसडीएम को प्रमाणपत्र, युवाओं की भोजन की व्यवस्था के लिए पूछा, तो एसडीएम ने अभद्रता की। इस दौरान हरीश रावत ने धामी सरकार से पौड़ी एसडीएम पर कार्रावाई की मांग की। साथ ही हरदा ने कहा कि कार्रवाई न होने पर कांग्रेस राज्य भर में विरोध प्रदर्शन करेगी। हरीश रावत न कहा कि युवक से अभद्रता करना ये एक एसडीएम की मानसिक्ता नहीं है बल्कि ये युवाओं के प्रति सरकार की मानसिकता को दर्शाता है।

    पूर्व सीएम हरीश रावत ने सोशल मीडिया में इस वीडियो को पोस्ट कर लिखा कि

    दोस्तो, प्रशासन तंत्र कभी-कभी कितना निरंकुश हो जाता है इसका एक उदाहरण पौड़ी में हमारे युवक कांग्रेस के नेता के साथ एसडीएम महोदय द्वारा किया गया दुर्व्यवहार, उसका एक उदाहरण है और जिस प्रकार से सामाजिक और राजनीतिक कार्यकर्ताओं, हमारे कांग्रेस के कार्यकर्ताओं को प्रताड़ित किया जा रहा है।

    ये भी पढ़ें- उत्तराखंड के ये अफसर, जिन्होंने आपदा में संभाला मोर्चा, पहाड़ी प्रदेश के दूसरे अधिकारियों के लिए पेश की मिसालये भी पढ़ें- उत्तराखंड के ये अफसर, जिन्होंने आपदा में संभाला मोर्चा, पहाड़ी प्रदेश के दूसरे अधिकारियों के लिए पेश की मिसाल

    ,

    Comments
    English summary
    Video of tussle and indecency between Uttarakhand-SDM and Congress leader goes viral on social media, political mercury rises
    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X