India
  • search
उत्तराखंड न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
Oneindia App Download

उत्तराखंड सरकार को अगस्त में मिलेंगे 18 IPS ऑफिसर, PCS अधिकारियों को मिलेगी पदोन्नति

|
Google Oneindia News

देहरादून, 26 जून : उत्तराखंड सरकार को दो महीने बाद नौकरशाहों की कमी पूरी हो जाएगी। उत्तराखंड आईएएस कैडर में 18 ऑफिसर शामिल हो जाएंगे। इससे नौकरशाहों की कमी से जूझ रही सरकार की चिंता दूर हो जाएगी। वरिष्ठ पीसीएस अफसरों की पदोन्नति के लिए संघ लोकसेवा आयोग में चयन समिति की बैठक 12 अगस्त को तय हो गई है।

प्रतीकात्मक फोटो

इस मामले में संघ लोक सेवा आयोग के उप सचिव एनके कुमार ने मुख्य सचिव डॉ. एसएस संधु को पत्र लिखा है। उच्चतम न्यायालय से सीधी भर्ती के अफसरों को पहले वरिष्ठता लाभ देने के आदेश के बाद विवाद खत्म हुआ। चयन समिति की बैठक के बाद राज्य में पहली बार सीधी भर्ती के पीसीएस अधिकारियों को पदोन्नति मिलेगी।

इससे पहले मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी अपनी सरकार के 100 दिन के कार्यकाल के रोडमैप को लेकर ​हाईकमान के सामने पूरा फीडबैक दे चुके हैं। 3 दिन के दिल्ली दौरे के दौरान सीएम धामी ने पीएम नरेंद्र मोदी, रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह, केंद्रीय पर्यटन मंत्री जी.किशन रेड्डी और राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा से मिलकर सरकार के अब तक के कार्यकाल और भविष्य की रणनीति पर चर्चा की है।

यह भी पढ़ें- पुष्कर सिंह धामी ने शिक्षा मंत्री धर्मेंद्र प्रधान को जन्मदिन की दी बधाई, बोले-बाबा केदार आपको दीर्घायु रखेंयह भी पढ़ें- पुष्कर सिंह धामी ने शिक्षा मंत्री धर्मेंद्र प्रधान को जन्मदिन की दी बधाई, बोले-बाबा केदार आपको दीर्घायु रखें

Comments
English summary
Uttarakhand government will get 18 IPS officers in August PCS officers will get promotion
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X