• search
उत्तराखंड न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

उत्‍तराखंड सीएम धामी ने पर्यटन और चार धाम यात्रा से जुड़ी गतिविधियों के लिए दिया 200 करोड़ रुपये का राहत पैकेज

|
Google Oneindia News

देहरादून, 21 जुलाई। उत्तराखंड के सीएम पुष्कर सिंह धामी ने पर्यटन और चार धाम यात्रा से संबंधित गतिविधियों में लगे लोगों के लिए 200 करोड़ रुपये के राहत पैकेज की घोषणा की। इसके साथ ही सीएम ने उम्‍मीद जताई है कि इस पैकेज से 1.63 लाख परिवारों को लाभ पहुंचेगा। ये जानकारी बुधवार को मुख्यमंत्री कार्यालय द्वारा जारी की गई।

pic

उत्तरकाशी में बादल फटने की घटनाओं में चार लोगों की मौत हो गई। उत्तराखंड के उत्तरकाशी में बादल फटने से प्रभावित गांवों के दौरे के दौरान सीएम पुष्कर सिंह धामी ने मृतकों के परिवारों को 5 लाख रुपये की अनुग्रह राशि देने की घोषणा की। ये जानकारी सीएमओ द्वारा दी गई।

उत्तराखंड: सीएम धामी करेंगे 20 जुलाई से कई जिलों का दौरा शुरू, कार्यसमिति की बैठकों में भी लेंगे हिस्साउत्तराखंड: सीएम धामी करेंगे 20 जुलाई से कई जिलों का दौरा शुरू, कार्यसमिति की बैठकों में भी लेंगे हिस्सा

बता दें दो दिन पहले उत्तराखंड सरकार ने चार धाम यात्रा की लाइव स्ट्रीमिंग नहीं करने का निर्णय लिया है। शनिवार को मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी बताया कि हमने सभी सुझावों को ध्यान में रखते हुए ये फैसला लिया है, क्योंकि वेदों में भी ऐसा नहीं लिखा गया है। सीएम धामी ने बताया कि इस संबंध में अब हाईकोर्ट में हलफनामा दाखिल किया जाएगा।

हरियाणा में भारी बारिश से आफत, जनजीवन हुआ अस्त-व्यस्त, देखें तस्वीरेंhttps://hindi.oneindia.com/photos/haryana-rain-water-logging-pictures-oi65021.html

English summary
Uttarakhand CM Dhami gave a relief package of Rs 200 crore for activities related to tourism and Char Dham Yatra
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X