• search
उत्तराखंड न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

उत्तराखंड: मुख्यमंत्री ने अधिकारियों को दिए निर्देश, लोगों से कोरोना गाइडलाइन का कराएं सख्ती से पालन

|

देहरादून। देश में कोरोना की दूसरी लहर के बीच उत्तराखंड सरकार कोरोना गाइडलाइन को लेकर काफी सख्त नजर आ रही है। मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत ने जिला प्रशासन को सख्त निर्देश दिए हैं कि जो कोई भी गाइडलाइन का पालन नहीं करता है, उसके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाए। उन्होंने कहा कि प्रदेश में कोरोना की आरटीपीसीआर जांच, संक्रमण के प्रसार को रोकने के लिए ट्रेसिंग, माइक्रो कंटेनमेंट जोन बनाने और सर्विलांस पर और अधिक गंभीरता से काम किया जाए।

Tirath singh rawat

तीरथ सिंह रावत ने गुरुवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की अध्यक्षता में वर्चुअल तरीके से हुई मीटिंग में हिस्सा लिया, जिसके बाद उन्होंने राज्य की स्थिति को लेकर एक समीक्षा बैठक की। इस मीटिंग में कई अधिकारी भी शामिल हुए। बैठक में उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री के नेतृत्व में कोरोना संक्रमण को काफी हद तक नियंत्रित कर लिया गया था। अब दोबारा बढ़ रहे मामलों को देखते हुए पहले की तरह ही दृढ़संकल्प के साथ काम करना है।

मुख्यमंत्री ने कहा कि प्रदेश के अंदर लोगों से कोरोना गाइडलाइन का सख्ती से पालन कराया जाए। उन्होंने कहा कि मास्क व शारीरिक दूरी के नियमों का अनुपालन सुनिश्चित किया जाए। मुख्यमंत्री ने कहा पूरे देश में वैक्सीनेशन का बड़ा अभियान चल रहा है। वैक्सीनेशन में उत्तराखंड देश के अग्रणी राज्यों में है। राज्य में इसकी रफ्तार को और बढ़ाना है।

ये भी पढ़ें: उत्तराखंड: IIT रुड़की में कोरोना वायरस विस्फोट, 90 छात्र पाए गए कोविड-19 संक्रमित

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Uttarakhand Chief Minister gave instructions to officials, people should strictly follow Corona Guideline
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X