• search
उत्तराखंड न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

BJP विधायक का दावा-त्रिवेंद्र सिंह रावत बने रहेंगे उत्तराखंड के मुख्यमंत्री

|

देहरादून। उत्तराखंड में नेतृत्व परिवर्तन की अटकलों के बीच मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत ने सोमवार को यहां भाजपा अध्यक्ष जे पी नड्डा से उनके आवास पर मुलाकात की। पार्टी अध्यक्ष से मुलाकात के बाद राज्य की राजनीति में उठा भूचाल थमता नजर आ रहा है। नड्डा से मुलाकात के दौरान मुख्यमंत्री ने सारे सियासी घटनाक्रम के बारे में चर्चा की। यह बैठक 50 मिनट से अधिक चली। इसी बीच भाजपा के प्रदेश प्रवक्ता व विधायक मुन्ना सिंह चौहान ने कहा कि, मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत उत्तराखंड के मुख्यमंत्री बने रहेंगे।

Uttarakhand BJP MLA Munna Singh Chauhan says Trivendra Singh Rawat continues to be the CM
    Uttrakhand Political Crisis : JP Nadda से मिले CM Trivendra Singh Rawat | वनइंडिया हिंदी

    विधायक मुन्ना सिंह चौहान सोमवार देर रात कहा कि ना तो पार्टी की ओर से विधायक दल की कोई बैठक नहीं बुलाई गई है और ना ही मुख्यमंत्री को लेकर पार्टी या कार्यकर्ताओं के बीच कोई नाराजगी है। यह पूरी तरह से गलत है कि मुख्यमंत्री को लेकर किसी भी प्रकार की कोई नाराजगी है। मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत उत्तराखंड के मुख्यमंत्री बने रहेंगे। वह मुख्यमंत्री अपना कार्यकाल पूरा करेंगे। सीएम कल देहरादून लौटेंगे। विधायक दल की बैठक की कोई आधिकारिक बैठक नहीं बुलाई गई है।

    चौहान ने कहा कि उत्तराखंड भाजपा में सांसद, विधायक सहित पार्टी के वरिष्ठ नेताओं में किसी भी प्रकार से कोई गतिरोध नहीं है। उन्होंने कहा कि, पार्टी के सभी नेता एकजुट होकर डबल इंजन सरकार को मजबूती देने के लिए कार्य कर रहे हैं। भाजपा का कोई भी विधायक असंतुष्ट नहीं है और सभी विधायक सरकार के साथ खड़ें हैं। मुख्यमंत्री पद किसको बैठाना है या हटाना है यह संसदीय बोर्ड की बैठक और पार्टी हाईकमान का फैसला होता है। फिलहाल, सीएम त्रिवेंद्र सिंह रावत की कुर्सी को कुछ भी खतरा नहीं है।

    उन्होंने कहा, चूंकि उत्तराखंड चुनावी वर्ष में प्रवेश कर रहा है, इसलिए बैठकों का होना एक प्रक्रिया है। पार्टी में विचार-विमर्श की प्रक्रिया लगातार चलती रहती है। राज्य में नेतृत्व परिवर्तन संबंधी खबरों के बारे में पूछे जाने पर चौहान ने कोई स्पष्ट जवाब नहीं दिया। उन्होंने बताया कि मुख्यमंत्री रावत मंगलवार को 10-11 बजे के करीब दिल्ली से देहरादून के लिए रवाना होंगे।

    Times Now-C-Voter Opinion Poll: क्या ममता बनर्जी फिर से बनेगीं बंगाल की CM?

    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    English summary
    Uttarakhand BJP MLA Munna Singh Chauhan says Trivendra Singh Rawat continues to be the CM
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X