• search
उत्तराखंड न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

Uttarakhand Assembly Election 2022: सिंगर जुबिन नौटियाल के पिता को दिया भाजपा ने टिकट, चकराता से लड़ेंगे चुनाव

|
Google Oneindia News

देहरादून, 20 जनवरी। गुरुवार को भाजपा ने उत्तराखंड विधानसभा चुनाव के लिए 59 उम्मीदवारों की लिस्ट जारी कर दी है, जिसमें मशहूर सिंगर जुबिन नौटियाल के पिता रामशरण नौटियाल को भी टिकट मिला है। आपको बता दें कि रामशरण नौटियाल चकराता विधानसभा सीट से बीजेपी के प्रत्याशी होंगे। मालूम हो कि रामशरण नौटियाल, पूर्व जिला पंचायत अध्यक्ष रह चुके हैं, वो पेशे से बिजनेसमैन हैं। बता दें कि जुबिन नौटियाल का पूरा परिवार जौनसार-बावर में ही निवास करता है।

सिंगर जुबिन नौटियाल के पिता को दिया भाजपा ने टिक

सिंगर जुबिन नौटियाल के पिता को दिया भाजपा ने टिक

ये खबर सामने आने के बाद जुबिन नौटियाल और उनका परिवार इस वक्त सोशल मीडिया पर काफी चर्चित हो गया है। जुबिन के फैंस दिल खोलकर उनके और उनके परिवार को बधाई दे रहे हैं।

BJP के रथ पर सवार अपर्णा यादव, जानिए मुलायम परिवार के दिग्गज बहुओं के बारे मेंBJP के रथ पर सवार अपर्णा यादव, जानिए मुलायम परिवार के दिग्गज बहुओं के बारे में

'बजरंगी भाईजान'

'बजरंगी भाईजान'

मालूम हो कि बहुत कम वक्त मेंअपनी मखमली आवाज से लोगों के दिलों में खास जगह बनाने वाले सिंगर जुबिन ने प्लेबैक सिंगर के रूप में पहला गाना 'बजरंगी भाईजान' के लिए गाया था। वो गाना था जिंदगी कुछ तो बता..जो कि हिट हुआ था और जिसके लिए उन्हें मिर्ची म्यूजिक अवार्ड देकर सम्मानित भी किया गया था।

वो लोगों के दिलों के राजा बन गए

इसके बाद इन्होंने एक से बढ़कर एक गाने गाए। जुबिन ने फिल्म 'काबिल', 'ओके जानू' के लिए द हम्मा सॉन्ग, 'राब्ता', 'ट्यूबलाइट', 'कमांडो 2', 'जॉली एलएलबी 2' के लिए गाए गए लेकिन वो कबीर सिंह के'तुझे कितना चाहें और हम' और शहंशाह के 'राता लंबिया ' से लोगों के दिलों के राजा बन गए।

चकराता विधानसभा सीट

चकराता विधानसभा सीट

चकराता विधानसभा निर्वाचन क्षेत्र उत्तराखण्ड के 70 निर्वाचन क्षेत्रों में से एक है। देहरादून जिले में स्थित यह निर्वाचन क्षेत्र अनुसूचित जनजाति के उम्मीदवारों के लिए आरक्षित है। जब से उत्‍तराखंड बना है, तबसे ही इस सीट पर कांग्रेस का कब्‍जा है। प्रीतम स‍िंह यहां से 5 बार व‍िधानसभा पहुंच चुके हैं इसलिए इस सीट पर रामशरण नौटियाल को कांटे की टक्कर मिलेगी।

Bhaukaal 2: पुरानी रंगत में दिखे मोहित रैना, कहा -'नवनीत सिकेरा बनना आसान नहीं'Bhaukaal 2: पुरानी रंगत में दिखे मोहित रैना, कहा -'नवनीत सिकेरा बनना आसान नहीं'

 14 फरवरी को मतदान होगा

14 फरवरी को मतदान होगा

उत्तराखंड में 14 फरवरी को मतदान होगा। इसके लिए 21 जनवरी को अधिसूचना जारी कर दी जाएगी। चुनाव परिणाम 10 मार्च को आएंगे।

Comments
English summary
Uttarakhand Assembly Election 2022: Jubin Nautiyal'S father Ram Sharan got BJP ticket from Chakrata seat, see details.
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X
Desktop Bottom Promotion