• search
उत्तराखंड न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

तीन दिवसीय दौरे पर उत्तराखंड पहुंचे यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ, सीएम धामी ने किया स्वागत

|
Google Oneindia News

देहरादून, 03 मई: उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ आज से तीन दिवसीय उत्तराखंड के दौरे पर रहेंगे। अपने दौरे के दौरान सीएम योगी देहरादून स्थित जौलीग्रांट एयरपोर्ट पर पहुंचे, जहां उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी, कैबिनेट मंत्री प्रेमचंद अग्रवाल समेत कई नेताओं ने एयरपोर्ट पर उनका स्वागत किया। बताया जा रहा है कि सीएम योगी पौड़ी (गढ़वाल) जिले के लिए रवाना हो गए है।

UP CM Yogi Adityanath reached Uttarakhand on a three-day visit

पौड़ी (गढ़वाल) जिले के यमकेश्वर ब्लाक के अंतर्गत बिथ्याणी में सीएम योगी आदित्यनाथ अपने गुरु महंत अवेद्यनाथ की प्रतिमा का अनावरण करेंगे। इसके बाद वह अपने पैतृक गांव पंचूर भी जा सकते हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, सीएम योगी की बहन शशि सिंह ने उनसे भावुक अपील करते हुए कहा था कि वह एक बार घर आकर मां से मिल लें। उनकी मां उन्हें रात-दिन याद करती रहतीं हैं।

रिपोर्ट्स के मुताबिक, उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ चार मई को अपने पैतृक गांव में जाकर स्वजन से भेंट कर सकते हैं। अगले दिन पांच मई को वह हरिद्वार में परिसंपत्तियों के बंटवारे में उत्तराखंड के हिस्से में आए अलकनंदा होटल को राज्य को समर्पित करेंगे, जबकि उत्तर प्रदेश के होटल का उद्घाटन करेंगे। इस अवसर पर मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी भी मौजूद रहेंगे।

ये भी पढ़ें:- मंत्रोच्चारण और पूजा-अर्चना के साथ खुले गंगोत्री धाम के कपाट, CM धामी ने लिया आशीर्वादये भी पढ़ें:- मंत्रोच्चारण और पूजा-अर्चना के साथ खुले गंगोत्री धाम के कपाट, CM धामी ने लिया आशीर्वाद

Comments
English summary
UP CM Yogi Adityanath reached Uttarakhand on a three-day visit
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X