• search
उत्तराखंड न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

हरिद्वार में रेप, हत्या मामले में पीड़ित परिवार से मिलने पहुंचे केंद्र मंत्री 'निशंक', कही यह बात

|

Haridwar Latest News: हरिद्वार। धार्मिक नगरी हरिद्वार में 11 वर्षीय नाबालिग के साथ कथित तौर पर रेप और हत्या का मामला बीते 20 दिसंबर को सामने आया था। इस मामले में पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। हालांकि, इस घटना के बाद हरिद्वार समेत प्रदेशभर के लोग में गुस्सा है। तो वहीं, पीड़ित परिवार को सांत्वना देने के लिए लगातार राजनैतिक दिग्गज और सत्ता पर काबिज नेता पहुंच रहे हैं। मानव संसाधन विकास मंत्री और हरिद्वार के सांसद व सूबे के पूर्व मुख्यमंत्री रह चुके डॉ. रमेश पोखरियाल 'निशंक' (Ramesh Pokhriyal) औऱ आम आदमी पार्टी के दिल्ली के जंगपुरा विधायक प्रवीण कुमार (MLA Praveen Kumar) भी पहुंचे।

Union Minister Dr. Ramesh Pokhriyal Nishank meets Haridwar victim family

आम आदमी पार्टी के दिल्ली के जंगपुरा विधायक प्रवीण कुमार ने हरिद्वार आकर पीड़ि‍ता के स्वजनों से मुलाकात कर अपनी संवेदना व्यक्त की। प्रवीण कुमार ने इस मौके पर सरकार एवं पुलिस के सुस्त रवैये पर सवाल उठाते हुए कहा कि देवभूमि में इतनी बड़ी घटना होने के बाद अब तक आरोपित की गिरफ्तारी न होना चिंताजनक है। उन्होंने इस संबंध में डीजीपी अशोक कुमार से भी बात की। तो वहीं, देर शाम को पीड़िता के घर केंद्रीय मंत्री डॉ. रमेश पोखरियाल 'निशंक' भी पहुंचे। केंद्रीय मंत्री ने परिवारजनों से बातचीत कर सांत्वना दी और कहा कि दोषी कोई भी बख्शा नहीं जाएगा।

डॉ. निशंक ने पुलिस की मौजूदगी के बीच आरोपी राजीव कुमार के फरार होने पर कड़ी नाराजगी जताई। इस दौरान उन्होंने एसएसपी से कहा कि पुलिस जमीन-आसमान एक करे, तत्काल आउटपुट चाहिए। बता दें कि डॉ. निशंक ने बच्ची के परिवारजनों से अकेले में करीब पौने घंटे तक बातचीत कर दुख साझा किया। साथ ही उन्होंने परिवारजनों को भरोसा दिलाया कि आरोपी कोई भी हो बख्शा नहीं जाएगा। इस दौरान केंद्रीय मंत्री ने एसएसपी सेंथिल अबुईद कृष्णराज एस और एसपी सिटी कमलेश उपाध्याय को परिवारजनों के समक्ष बुलाया। पुलिस की मौजूदगी के बीच राजीव कुमार के फरार होने और अब तक कोई पता नहीं चलने पर नाराजगी जताई।

कहा कि पुलिस उसके घर की कुर्की करे। उन्होंने आरोपी के सभी परिचितों, नाते रिश्तेदारों से पूछताछ कर उसे तत्काल गिरफ्तार करने का अल्टीमेटम दिया। परिवार के लोगों से बातचीत करने के बाद केंद्रीय मंत्री ने पत्रकारों से कहा कि घटना बेहद निंदनीय है। जघन्य अपराध को अंजाम देने वाले बच नहीं पाएंगे। पुलिस पूरी ताकत से आरोपी की तलाश में लगी है। जल्द ही आरोपी पुलिस के शिकंजे में होगा और फांसी के फंदे तक पहुंचाया जाएगा।

ये भी पढ़ें:- नैनीताल कोर्ट ने बीजेपी MLA प्रदीप बत्रा का अवैध निर्माण ध्वस्त करने का दिया आदेश, कार्रवाई कर मांगी रिपोर्ट

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Union Minister Dr. Ramesh Pokhriyal 'Nishank' meets Haridwar victim family
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X