• search
उत्तराखंड न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

ऋषिकेश में गंगा स्नान करते 3 पर्यटक डूबे, दो सगे भाइयों में एक का शव मिला

|
Google Oneindia News

देहरादून, 25 मई। दिल्ली से ऋषिकेश घूमने आए 9 में से तीन युवक शिवपुरी में गंगा में स्नान करते समय डूब गए। सूचना पर पहुंची एसडीआरएफ की टीम ने एक युवक का शव बरामद कर लिया। जबकि गंगा में लापता दो युवकों की तलाश में देर शाम तक एसडीआरएफ ने सर्च ऑपरेशन चलाया। डूबने वालों में दो सगे भाई भी थे, जिनमें से एक युवक को बचा लिया गया जबकि दूसरा भाई डूब गया।

 Three out of 9 youths who came to visit Rishikesh from Delhi drowned while bathing in the Ganges in Shivpuri.

दिल्ली से 9 युवक आए थे घूमने
पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार मंगलवार दोपहर के समय दिल्ली से नौ लोगों एक दल ऋषिकेश घूमने आया था। इसी बीच गंगा में 4 युवक स्नान करने के लिए उतर गए। जिसमें गोविंद रोहिणी दिल्ली, शुभम, उसका भाई कार्तिक निवासी सेक्टर-11 रोहणी, नई दिल्ली और दिपांशु निवासी नजफगढ़,नई दिल्ली उतर गए। तीन युवक गंगा की तेज धारा में डूबने लगे। सूचना पर पुलिस और एसडीआरएफ की टीम मौके पर पहुंची और तत्काल युवकों की तलाश को सर्च ऑपरेशन शुरू कर दिया।इनमें से एसडीआरएफ ने गोविंद को सकुशल बचा लिया। लेकिन अन्य तीन पर्यटकों को लेकर स​र्च अभियान चलाया गया। एसडीआरएफ की टीम ने शुभम का शव बरामद कर लिया। जबकि उस​के भाई कार्तिक और दीपांशु का ​कोई सुराग हाथ नहीं लगा है।

ये भी पढ़ें-बैंक अधिकारियों ने ही लगाया खाताधारक को लाखों का चूना, तरीका जानकर हैरान हो जाएंगे, अब सलाखों के पीछेये भी पढ़ें-बैंक अधिकारियों ने ही लगाया खाताधारक को लाखों का चूना, तरीका जानकर हैरान हो जाएंगे, अब सलाखों के पीछे

Comments
English summary
Three out of 9 youths who came to visit Rishikesh from Delhi drowned while bathing in the Ganges in Shivpuri.
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X