India
  • search
उत्तराखंड न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
Oneindia App Download

कार्ड देकर बारात में नहीं ले गया दूल्हा तो दोस्त ने भेजा 50 लाख की मानहानि का नोटिस, जानिए वजह

|
Google Oneindia News

देहरादून, 25 जून। उत्तराखंड के हरिद्वार जिले में एक अजीबोगरीब मामला सामने आया है। एक दोस्त ने अपने दुल्हे दोस्त को शादी में बुलाने लेकिन बरात में न ले जाने पर मानहानि का नोटिस थमाया है। दोस्त ने दूल्हे पर 50 लाख का दावा ठोका है। दोस्त का आरोप है कि जब वह बारात के लिए पहुंचा तब तक दूल्हे दोस्त की बारात निकल चुकी थी, फोन करने पर दूल्हे दोस्त ने उसे लौटने को कहा। जिस पर दोस्त नाराज हो गया।

 the groom did not take the card to the procession, the friend sent a defamation notice of 50 lakhs, know the reason

23 जून को हुई शादी
प्राप्त जानकारी के अनुसार रवि निवासी आराध्या कॉलोनी बहादराबाद की शादी अंजू धामपुर जिला बिजनौर के साथ 23 जून 2022 को तय हुई थी। दूल्हे रवि ने अपने दोस्त चंद्रशेखर निवासी कनखल को एक लिस्ट बनाकर दी कि वह शादी के कार्ड बांटेगा। दूल्हे के कहने पर चंद्रशेखर ने अन्य सभी दोस्तों को कार्ड बांटे और 23 जून की शाम 5 बजे शादी में पहुंचने को कहा। चंद्रेशखर अपने दोस्तों के साथ निर्धारित समय से पहले ही बारात स्थल पर पहुंच गए। लेकिन तब तक बारात निकल चुकी थी।
दूल्हे के खेत न जताने पर नाराज हुआ दोस्त
जब चंद्रेशेखर ने दूल्हे रवि को फोन किया तो दूल्हे ने बारात निकलने और दोस्तों को वापस लौटने को कहा।
जिस पर चंद्रशेखर का कहना है कि उसके साथ आए दोस्तों से उसे मानसिक प्रताड़ना सहनी पड़ी। जिससे चंद्रेशखर की छवि भी खराब हुई। चंद्रशेखर ने इसको लेकर दूल्हे रवि को फोन भी किया। साथ ही मान​हानि को लेकर भी बताया। चंद्रशेखर का आरोप है कि दूल्हे रवि ने न खेद जताया न ही माफी मांगी। जिसके बाद चंद्रशेखर ने दोस्त रवि को कानूनी नोटिस भिजवाया है। साथ ही 3 दिन के अंदर सार्वजनिक रूप से माफी न मांगने पर 50 लाख का जुर्माना भरने को कहा। ऐसा न करने पर मुकदमा दर्ज करने की भी बात की है।

ये भी पढ़ें-उत्तराखंड के 22 साल के इतिहास में पहली बार ​आईएएस सलाखों के पीछे, 14 दिन की रिमांड, अब पत्नी से पूछताछ संभवये भी पढ़ें-उत्तराखंड के 22 साल के इतिहास में पहली बार ​आईएएस सलाखों के पीछे, 14 दिन की रिमांड, अब पत्नी से पूछताछ संभव

Comments
English summary
the groom did not take the card to the procession, the friend sent a defamation notice of 50 lakhs, know the reason
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X