• search
उत्तराखंड न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

'सोनू सूद हमारे लिए भगवान हैं' मौत के मुंह से निकले दो युवकों ने एक्टर को भेजा प्यारा संदेश

|

पिथौरागढ़। लॉकडाउन के कारण मुंबई और महाराष्‍ट्र राज्‍य के कई शहरों में फंसे हजारों प्रवासी मजदूरों को उनके घर पहुंचाने वाले बॉलीवुड के एक्टर सोनू सूद अब रियल लाइफ हीरो बन चुके हैं। सोनू सूद न केवल मजदूरों को उनके घर पहुंचा रहे हैं बल्कि उनके खाने-पीने का भी इंतजाम कर रहे हैं। सोनू सूद का कहना है कि वह जब तक हर एक प्रवासी मजदूर उसके घर नहीं पहुंच देते, अपनी मुहिम को जारी रखेंगे। बता दें, ढाई महीने से मदद का इंतजार कर रहे उत्तराखंड के दो युवाओं के लिए सोनू सूद ने फ्लाइट की टिकटें बुक कराईं। देहरादून पहुंचे दोनों युवक सात दिन के क्वारंटीन के बाद अपने घर पहुंचेंगे। यहां पहुंचने के बाद दोनों युवकों ने अभिनेता सोनू सूद का शुक्रिया अदा किया है।

कोरोना वैक्सीन: ऑक्सफोर्ड ही नहीं, ये 6 वैक्सीन भी पहुंच चुकी हैं थर्ड फेज के ट्रायल में

मुंबई में फंस गए थे डीडीहाट के दो युवक

मुंबई में फंस गए थे डीडीहाट के दो युवक

डीडीहाट के किरोली निवासी दीपक कन्याल और दूनाकोट निवासी ललित तिवारी मुंबई में काम करते हैं। दीपक कन्याल मरीन पोर्ट में और ललित तिवारी किसी अन्य कंपनी में काम करता था। कोरोना वायरस के कारण लॉकडाउन हुआ तो दोनों मुंबई में ही फंस गए। घर लौटने के लिए कोई व्यवस्था नहीं होने के कारण दोनों ढाई माह तक कमरे में ही बंद रहे। दीपक और ललित के मुताबिक, जहां पर उनका कमरा था उसके पास ही मुंबई का स्लम था। वहां पर लगातार कोरोना पॉजिटिव केस सामने आ रहे थे, जिससे मन में खौफ पैदा होता जा रहा था।

मसीहा बनकर आए सोनू सूद

मसीहा बनकर आए सोनू सूद

दीपक ने बताया कि उन्होंने घर लौटने के लिए बहुत कोशिशें की, लेकिन सभी बेकार चली जातीं। इसके बाद उन्होंने कौथिग फाउंडेशन के जगजीवन कन्याल को अपनी समस्या बताई। इस बाबत जब जगजीवन ने सोनू सूद को बताया तो उन्होंने दो टिकटें मुंबई से देहरादून के लिए बुक करा दीं। इसके बाद दोनों दीपक और ललित शनिवार को विमान से देहरादून पहुंचे, जहां पर दोनों को सात दिन के लिए क्वारंटाइन किया गया है।

'हमारे लिए भगवान बनकर आए सोनू सूद'

'हमारे लिए भगवान बनकर आए सोनू सूद'

दीपक और ललित ने ने बताया कि वह ढाई महीने बाद खुली हवा में सांस ले रहे हैं। उन्हें एक बार ऐसा लगा कि वे घर नहीं लौट पाएंगे। सोनू सूद उनके लिए भगवान बनकर आए। उन्होंने अभिनेता सोनू सूद का शुक्रिया अदा किया है। बता दें, सोनू सूद ने मुंबई में लॉकडाउन में फंसे हजारों की संख्या में प्रवासियों को उनके घर ट्रेन और बस के जरिए उत्तर प्रदेश, बिहार, उत्तराखंड सहित कई राज्यों में भिजवाया है। सोनू ने बस और ट्रेन के बाद प्रवासियों को हवाई जहाज से भी घर भेजा है।

'महात्मा' सोनू सूद की वाहवाही पर भड़की शिवसेना, सामना में बताया BJP का प्यादा, भाजपा ने दिखाया आईना

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
sonu sood is god for me says uttarakhand migrants who stuck in mumbai during lockdown
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X