• search
उत्तराखंड न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

युवती की हत्या कर शव को सूटकेस और बोरे में बंद कर बाथरूम में छुपाया, लिव इन में रहती थी वो

|
Google Oneindia News

हरिद्वार। उत्तराखंड के हरिद्वार जिले में हत्या का एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। यहां शिव विहार कॉलोनी में एक युवती की हत्या कर उसके शव को बोरे और सूटकेस में रखकर आरोप फरार हो गया। इस घटना का खुलास तब हुआ जब एक दुकानदार युवती से पैसे लेने उसके घर पहुंचा। बता दें, दुर्गंध आने पर कमरे का ताला तोड़ा गया तो युवती का शव बाथरूम में मिला। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्मट के लिए भेज दिया है।

सूटकेस और बोरे में बंद कर बाथरूम में मिला शव

सूटकेस और बोरे में बंद कर बाथरूम में मिला शव

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, मूल रूप से शिवाजीनगर ग्वालियर मध्य प्रदेश की रहने वाली 23 वर्षीय युवती सोमन पुत्री राकेश बीते मार्च माह में सिडकुल की कंपनी में काम करने हरिद्वार आई थी। यहां युवती अपने प्रेमी के साथ लिवइन रिलेशनशिप में सिडकुल डैंसी चौक के पास स्थित शिव विहार कॉलोनी में किराये के कमरे में रहती थी। बीते रविवार की रात को युवती का शव कमरे के बाथरूम में मिला। घटना का पता तब चला जब एक दुकानदार युवती से पैसे लेने उसके घर पहुंचा।

दुर्गंध आने पर कमरे का तोड़ा ताला

दुर्गंध आने पर कमरे का तोड़ा ताला

कमरे से दुर्गंध आने पर ताला तोड़ा गया तो युवती का शव बाथरूम में मिला। हाथ और पैर बांधकर युवती के शव को बोरे और सूटकेस के सहारे छिपाने का प्रयास किया गया था। सोमवार की सुबह मौके पर पहुंचे एसएसपी सेंथिल अवूदई कृष्णराज एस, एसपी सिटी कमलेश उपाध्याय, सीओ सदर डॉ. पूर्णिमा गर्ग समेत अन्य अधिकारी मौके पर पहुंचे और घटना के संबंध में जानकारियां जुटाई। पुलिस सूत्रों की माने तो हत्या के बाद से सोनम के साथ रहने वाला युवक और पास में रहने वाली एक अन्य युवती फरार हैं। पुलिस ने दोनों की तलाश शुरू कर दी है।

क्या कहा पुलिस ने

क्या कहा पुलिस ने

वहीं, चिकित्सकों के मुताबिक, पहले सिर में वार और फिर गला दबाकर हत्या की गई है। एसएसपी सेंथिल अवूदई कृष्णराज एस ने बताया कि युवती के सिर पर चोट के निशान हैं। युवती के साथ रह रहे उसके प्रेमी और एक अन्य युवती घटना के बाद से ही फरार है, जिनकी पुलिस तलाश कर रही है। दावा किया कि जल्दी ही हत्याकांड का खुलासा करते हुए आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

ये भी पढ़ें:- चार धाम यात्रा अब ऑनलाइन: घर बैठे कीजिए बद्रीनाथ, केदारनाथ, गंगोत्री और यमुनोत्री के दर्शनये भी पढ़ें:- चार धाम यात्रा अब ऑनलाइन: घर बैठे कीजिए बद्रीनाथ, केदारनाथ, गंगोत्री और यमुनोत्री के दर्शन

English summary
Sonam body found suitcase in a bathroom in Haridwar
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X