• search
उत्तराखंड न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

उत्तराखंड: टिहरी में बड़ा हादसा, खाई में गिरी बोलेरो, 6 लोगों की मौत

|
Google Oneindia News

देहरादून, 25 मई: उत्तराखंड के टिहरी गढवाल जिले में बुधवार को हुए सड़क हादसे में 6 लोगों की मौत हो गई। ऋषिकेश-गंगोत्री हाईवे पर कोटी गाड़ के पास पश्चिम बंगाल के यात्रियों की एक गाड़ी 50 मीटर गहरी खाई में गिरी। जिससे उसमें आग लग गई। जिसके चलते 6 लोगों की जलने से मौत हो गई। पुलिस के अनुसार, हादसा आज दोपहर करीब साढ़े तीन बजे हुआ है। हादसे की शिकार हुई कार टिहरी गढ़वाल से उत्तरकाशी की ओर जा रही थी।

Six people died in a car crash in Tehri Garhwal, Uttarakhand

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, बुधवार दोपहर साढ़े तीन बजे एक बोलेरो वाहन चंबा से उत्तरकाशी की तरफ जा रहा था। गंगोत्री राजमार्ग पर कंडीसौड़ तहसील के पास कोटी गाड (बरसाती नाला) में वाहन अनियंत्रित होकर खाई में गिर गया। गिरते ही गाड़ी ने आग पकड़ ली। जिससे कार में सवार सभी यात्री जल गए। प्रत्यक्षदर्शियों का कहना है कि आग लगने से यात्री झुलस गये थे जिससे उनकी मौत हो गई।

वाहन उत्तराखंड का ही था। तहसीलदार किशन सिंह महंत ने बताया कि वाहन में छह लोग सवार थे। इनमें पांच पुरुष और एक महिला शामिल हैं। सभी शवों की शिनाख्त की जा रही है। उनके परिचितों से संपर्क किया जा रहा है।

'मुझे आपकी याद आती है', Sanjay Dutt ने पिता Sunil Dutt को याद कर लिखा इमोशनल पोस्ट'मुझे आपकी याद आती है', Sanjay Dutt ने पिता Sunil Dutt को याद कर लिखा इमोशनल पोस्ट

चश्मदीदों ने बताया कि, वाहन के खाई में गिरते ही उसमें आग लग गई। स्थानीय लोगों ने वाहन खाई में गिरते हुए देखा तो वे मौके पर पहुंचे। उन्‍होंने वाहन में लगी आग बुझाने की कोशिश की। लेकिन, तब तक कार में फंसे हुए लोगों की जलकर मौत हो चुकी थी।

Comments
English summary
Six people died in a car crash in Tehri Garhwal, Uttarakhand
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X