India
  • search
उत्तराखंड न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
Oneindia App Download

पुष्कर सिंह धामी ने शिक्षा मंत्री धर्मेंद्र प्रधान को जन्मदिन की दी बधाई, बोले-बाबा केदार आपको दीर्घायु रखें

|
Google Oneindia News

देहरादून, 26 जून : उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने केंद्रीय शिक्षा मंत्री धर्मेंद्र प्रधान के जन्मदिवस पर बधाई और शुभकामनाएं दी हैं। उन्होंने ट्वीट कर कहा कि देश के शिक्षा मंत्री धर्मेंद्र प्रधान जी को जन्मदिवस की हार्दिक बधाई एवं शुभकामनाएं। मैं बाबा केदार से आपके दीर्घायु जीवन एवं उत्तम स्वास्थ्य की कामना करता हूं।

पुष्कर सिंह धामी और धर्मेंद्र प्रधान
Photo Credit:

वहीं, इससे पहले मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी अपनी सरकार के 100 दिन के कार्यकाल के रोडमैप को लेकर ​हाईकमान के सामने पूरा फीडबैक दे चुके हैं। 3 दिन के दिल्ली दौरे के दौरान सीएम धामी ने पीएम नरेंद्र मोदी, रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह, केंद्रीय पर्यटन मंत्री जी.किशन रेड्डी और राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा से मिलकर सरकार के अब तक के कार्यकाल और भविष्य की रणनीति पर चर्चा की है।

जारी कर सकते हैं पहली लिस्ट

सीएम पुष्कर सिंह धामी ने राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा से मुलाकात की है। सूत्रों का दावा है कि मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी दिल्ली से लौटकर दायित्वधारियों की पहली लिस्ट जारी कर सकते हैं। नड्डा से मुलाकात में राजनीतिक हालात, चारधाम यात्रा, अग्निपथ योजना के साथ ही भाजपा नेताओं को दायित्व देने को लेकर भी चर्चा हुई। प्रदेश संगठन को विभिन्न दायित्वों के लिए 150 से ज्यादा आवेदन मिल चुके हैं। जिसमें से दो दर्जन से अधिक कार्यकर्ताओं की लॉटरी खुल सकती है।

यह भी पढ़ें- पीएम नरेंद्र मोदी से मिले सीएम पुष्कर सिंह धामी, जानिए किन मुद्दों पर हुई बातचीतयह भी पढ़ें- पीएम नरेंद्र मोदी से मिले सीएम पुष्कर सिंह धामी, जानिए किन मुद्दों पर हुई बातचीत

Comments
English summary
Pushkar Singh Dhami congratulated Union Education Minister Dharmendra Pradhan on his birthday
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X