• search
उत्तराखंड न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
Oneindia App Download

अंकिता भंडारी की आई पोस्‍टमार्टम रिपोर्ट, शरीर पर मिले चोट के निशान, पानी में दम घुटने के कारण हुई मौत

अंकिता भंडारी की आई पोस्‍टमार्टम रिपोर्ट, शरीर पर मिले चोट के निशान, पानी में दम घुटने के कारण हुई मौत
Google Oneindia News

देहरादून, 25 सितंबर: उत्तराखंड में रिसेप्शनिस्ट अंकिता भंडारी की हत्या में एक चैट लीक होने के बाद ये बात सामने आई कि रिजॉर्ट का मालिक गेस्‍ट को 'स्पेशल सर्विस' प्रदान करने के लिए उस पर दबाव डाला जा रहा था। वहीं शनिवार की देर रात में अंकिता भंडारी की पोस्‍टमार्टम रिपोर्ट आ चुकी है। जिसमें बड़े खुलासा हुआ है।

ankitabhandari

बता दें अंकिता हत्‍याकांड के मुख्‍य आरोपी पुलकित आर्य हैं। पोस्‍टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद उनकी मुश्किलें बढ़ती नजर आ रही हैं। अंकिता की देर राज आई पोस्‍टमार्टम रिपोर्ट के अनुसार उसकी मौत से पहले उसके शरीर पर चोट के निशान थे। उसकी मौत पानी में डूबकर दम घुटने की वजह से हुई है।

गौरतलब है कि अंकिता भंडारी भाजपा से निष्‍काषित नेता के बेटे पुलकित आर्य के रिजॉर्ट में रिसेप्‍शनिस्‍ट थी और वो चार दिनों से लापता थी। रिपोर्ट के अनुसार अंकिता भंडारी 18 सितंबर को रिजॉर्ट के मालिक पुलकित आर्य समेत अन्‍य तीन लोगों के साथ रात आठ बजे श्रृषिकेश ले गए थे। जहां से वो वापस नहीं तभी से वो लापता थी। पुलिस को अंकिता की लाश चिल्‍ला पावर हाउस के निकट मिली थी। अंकिता की पोस्‍टमार्टम रिपोर्ट में उसके शरीर पर चोट के निशान भी पाए गए हैं!

पुलिस की रिपोर्ट के अनुसार आरोपियों ने झगड़े के बाद उसे नहर में धक्‍का दे दिया और पानी डूबने से दम घुटकर मौत हो गई। पुलिस मुख्‍य आरोपी पु‍लकित आर्य समेत कल तीन आरोपियों को अरेस्‍ट कर चुकी है।

एम्स ऋषिकेश में हुआ अंकिता का पोस्टमार्टम, शव लेकर गए परिजन, अस्पताल के बाहर भारी संख्या में लोग रहे मौजूदएम्स ऋषिकेश में हुआ अंकिता का पोस्टमार्टम, शव लेकर गए परिजन, अस्पताल के बाहर भारी संख्या में लोग रहे मौजूद

Comments
English summary
Post-mortem report of Ankita Bhandari, injury marks found on the body, death due to suffocation in water
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X