• search
उत्तराखंड न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

हाईटेंशन की चपेट में आए मासूम जुड़वां भाइयों की मौत, जन्म दिन के पहले दिन हुई दर्दनाक घटना

|
Google Oneindia News

देहरादून, 28 मई। देहरादून के प्रेमनगर इलाके में एक बड़ा हादसा हो गया जिसमें करंट की चपेट में आये मासूम जुड़वां भाइयों की इलाज के दौरान मौत हो गई। घटना 23 मई की बताई जा रही है। बताया जा रहा है कि जब ये दर्दनाक हादसा हुआ तो अगले दिन 24 मई को दोनों का जन्मदिन भी आने वाला था।

no more innocent twin brothers in the grip of hypertension, a painful incident happened on the first day of birth
6 वर्षीय थे जुड़वा मासूम
प्रेमनगर स्थित नंदन इनक्लेव निवासी शेर सिंह के छह वर्षीय जुड़वां बच्चे रोहित और मोहित बीती मंगलवार को सुबह घर की छत पर खेल रहे थे, जबकि मां साफ-सफाई कर रही थी। इस दौरान ये हादसा हो गया और दोनों बच्चे हाईटेंशन लाइन की चपेट में आ गए, जिससे दोनों झुलस गए। पहले परिजन प्रेमनगर अस्पताल ले गए, जहां डॉक्टरों ने कोरोनेशन रेफर कर दिया। परिजन कोरोनेेशन अस्पताल लेकर पहुंचे तो डॉक्टरों ने बर्न वार्ड और आईसीयू में बेड न होने की बात कह कैलाश हॉस्पिटल में रेफर कर दिया। कैलाश हॉस्पिटल से दोनों को श्रीमहंत इंदिरेश अस्पताल रेफर किया गया। पहले एक की हालत गंभीर बताई गई। जहां पर दोनों ने इलाज के दौरान शुक्रवार को दम तोड़ दिया। करंट से झुलसे दोनों बच्चों रोहित और मोहित का बुधवार 24 मई को जन्मदिन थे। जन्मदिन को लेकर परिवार पूरी तैयारियां में जुटे थे। लेकिन एक दिन पहले ही ये दर्दनाक घटना हो गई। जिससे पूरे घर परिवार में कोहराम मच गया।

ये भी पढ़ें-सीएम धामी के लिए रोड शो करने चंपावत पहुंचे CM योगी आदित्यनाथ, कहा- 31 मई को बनेगा इतिहासये भी पढ़ें-सीएम धामी के लिए रोड शो करने चंपावत पहुंचे CM योगी आदित्यनाथ, कहा- 31 मई को बनेगा इतिहास

Comments
English summary
no more innocent twin brothers in the grip of hypertension, a painful incident happened on the first day of birth
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X