• search
उत्तराखंड न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

उत्‍तराखंड में बीजेपी विधायक का हाईवोल्टेज ड्रामा, मंत्री के सामने अपने ही पार्टी के कार्यकर्ताओं से भिड़े

|
Google Oneindia News

देहरादून,4 सितंबर। उत्तराखंड में विधानसभा चुनाव से पहले बीजेपी की खेमेबाजी और गुटबाजी खुलकर सामने आ रही है। आए दिन क्षेत्रीय विधायकों के विरोध के वीडियो सामने आ रहे हैं। लेकिन इस बार बीजेपी विधायक का कैबिनेट मंत्री के सामने ही पार्टी के कार्यकर्ताओं के साथ विवाद ​हो गया। विवाद गाली गलौच और धमकी में बदल गया। विधायक ने मंत्री के सामने ही कार्यक्रम छोड़ने की धमकी भी दी। ये सब सीएम के आने से कुछ मिनट पहले ही हुआ। विधायक के कार्यक्रम में हंगामे के बाद विपक्ष को भी बीजेपी पर हमला करने का मौका मिल गया है।

    उत्‍तराखंड में बीजेपी विधायक का हाईवोल्टेज ड्रामा,मंत्री के सामने पार्टी के कार्यकर्ताओं से भिड़े
    High voltage drama of BJP MLA in front of cabinet minister in Uttarakhand, clashes with his own party workers

    विधायक ने किया जमकर हंगामा
    शनिवार को देहरादून के रायपुर विधानसभा सीट में डिग्री कॉलेज के भवन के लोकार्पण कार्यक्रम आयोजित हुआ। जिसमें मुख्यमंत्री ने भी शिरकत की। मुख्यमंत्री के पहुंचने से कुछ समय पहले ही रायपुर विधायक भाजपा के उमेश शर्मा काऊ अपने ही कार्यकर्ताओं पर भड़ास निकालते हुए नजर आए और यह सब उच्च शिक्षा मंत्री धन सिंह रावत के सामने हुआ। विधायक का गुस्सा सातवें आसमान पर था। उन्होंने कार्यक्रम को छोड़ने तक की धमकी दे डाली। उन्होंने मंत्री को भी कहा कि जिन कार्यकर्ताओं के साथ खड़े हैं वह यह कार्यक्रम छोड़कर चले जाएं। भाजपा विधायक ने पार्टी कार्यकर्ताओं को गाली गलौच देकर धमकी तक दी। विधायक का आरोप है कि कुछ कार्यकर्ता क्षेत्र में उनके खिलाफ माहौल बना रहे हैं।

    कैबिनेट मंत्री ने नहीं किया बीच-बचाव
    विधायक जिस कार्यकर्ता से उलझ रहे थे, वह जिला पंचायत के सदस्य हैं और बीजेपी में 15 से 20 सालों से काम कर रहे हैं। जिस जिला पंचायत सदस्य से विधायक भिड़ते हुए नजर आए ​उनका नाम वीर सिंह है। वीर सिंह का कहना है कि विधायक जिस तरह से अब शब्दों का प्रयोग कर रहे हैं उससे कार्यकर्ताओं का मनोबल गिर रहा है। खास बात यह है कि उच्च शिक्षा विभाग के इस कार्यक्रम को उमेश शर्मा काऊ अपना निजी कार्यक्रम तक बताने लगे कार्यकर्ताओं को कार्यक्रम से निकालने की धमकी दे डाली। इस प्रकरण में कैबिनेट मंत्री धन सिंह रावत ने बीच-बचाव तक नहीं किया और अनुशासन का पाठ पढ़ाने वाली बीजेपी के किसी भी जिम्मेदार व्यक्ति ने कोई आपत्ति तक दर्ज नहीं की है।

    आप ने कहा बीजेपी के जाने के दिन हुए शुरू
    इधर विधायक के विवाद का वीडियो वायरल होते ही आम आदमी पार्टी ने ​बीजेपी को कटघरे में खड़ा किया है। आप के प्रवक्ता संजय भट्ट ने कहा कि बीजेपी के विधायकों का जनता लगातार विरोध कर रही है। और जिस तरह से बीजेपी में विरोध हो रहा है उससे साफ है कि आने वाले चुनाव में बीजेपी को हार का सामना करना पड़ेगा।

    English summary
    High voltage drama of BJP MLA in front of cabinet minister in Uttarakhand, clashes with his own party workers
    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X