• search
उत्तराखंड न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

40 वर्षों तक कांग्रेस में रहे किशोर उपाध्याय ने ज्वॉइन की भाजपा, उत्तराखंड में इस सीट से लड़ेंगे चुनाव

|
Google Oneindia News

देहरादून। तकरीबन 40 वर्षों तक कांग्रेस से जुड़े रहे किशोर उपाध्याय अब भाजपाई हो गए हैं। आज उन्होंने उत्तराखंड के कई वरिष्ठ नेताओं की मौजूदगी में भाजपा की सदस्यता ली। भाजपा में शामिल होने के बाद किशोर उपाध्याय देहरादून में कहा, "मैं उत्तराखंड को आगे ले जाने की भावना के साथ भाजपा में शामिल हुआ हूं।"

news

किशोर उपाध्याय ने कांग्रेस छोड़ने के सवाल पर कहा कि, यह तो आपको कांग्रेसियों से ही पूछना चाहिए कि ऐसी स्थिति क्यों पनपी। बता दें कि, किशोर उपाध्याय कांग्रेस के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष रहे हैं। हाल ही उन्हें कांग्रेस से निष्कासित कर दिया गया था। इस बारे में बताते हुए कांग्रेस पार्टी की आलकमान ने कहा कि, किशोर "पार्टी विरोधी गतिविधियों" में लिप्त थे। इसलिए उन पर अनुशासनात्मक कार्रवाई की गई। उक्त कार्रवाई के तहत उन्हें पार्टी से 6 साल के लिए निष्कासित कर दिया गया।

Former Congress Chief of Uttarakhand, Kishore Upadhyay joins BJP, know whats says

गुजराती गांव का वो परिवार, जिसने अमेरिका में दाखिल होते वक्त बॉर्डर पर -35 डिग्री ठंड में जान गंवाई, दुनियाभर में हो रही चर्चागुजराती गांव का वो परिवार, जिसने अमेरिका में दाखिल होते वक्त बॉर्डर पर -35 डिग्री ठंड में जान गंवाई, दुनियाभर में हो रही चर्चा

आज किशोर उपाध्याय ने भाजपा की सदस्यता ली तो उनके साथ कई समर्थक भी मौजूद थे। प्रेस कॉन्फ्रेंस में उन्होंने कहा कि, मैं पार्टी के बताए निर्देश पर आगे बढ़ूंगा।' माना जा रहा है कि, भाजपा नेतृत्व उन्हें टिहरी से उत्तराखंड विधानसभा सीट पर चुनाव लड़ा सकता है।

Former Congress Chief of Uttarakhand, Kishore Upadhyay joins BJP, know whats says

प्रह्लाद जोशी बोले- मोदी जी से प्रभावित हुए
किशोर उपाध्याय के भाजपा में शामिल होने पर केंद्रीय मंत्री प्रह्लाद जोशी ने कहा कि, वे (किशोर उपाध्याय) प्रधानमंत्री मोदी जी और पार्टी अध्यक्ष जे.पी. नड्डा के नेतृत्व में भाजपा के नेतृत्व, कार्यशैली एवं विचारधारा पर विश्वास करके भाजपा में आए हैं। हम उनका स्वागत करते हैं।

Comments
English summary
Former Congress Chief of Uttarakhand, Kishore Upadhyay joins BJP, know whats says
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X