• search
उत्तराखंड न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

आरोपियों को पकड़ने पहुंचे IPS और पुलिस टीम पर फायरिंग, तीन लोग गिरफ्तार

|

ऊधमसिंह नगर। खबर उत्तराखंड के ऊधमसिंह नगर से है, जहां आरोपियों को पकड़ने गई पुलिस टीम और प्रशिक्षु आईपीएस सर्वेश पंवार के ऊपर फायरिंग हुई है। आरोप है कि कुछ दबंगों ने पुलिस टीम पर 13 राउंड फायरिंग की है। पुलिस की तरफ से भी जवाबी कार्रवाई में तीन राउंड फायरिंग की गई है। तो वहीं, घटना से पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया। बता दें कि पुलिस ने इस मामले में तीन लोगों को गिरफ्तार कर लिया है।

iring on IPS Sarvesh Panwar by accused in udhamsinagar

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, ऊधमसिंहनगर जिले के बाजपुर गांव बरवाला निवासी संजीव पाठक नैनीताल-बाजपुर मुख्यमार्ग स्थित एक पैलेस में आयोजित विवाह समारोह में शिरकत करने आए थे। आरोप है कि शादी में ही मौजूद उनके रिश्तेदार विशाल शर्मा, तुषार शर्मा पुत्रगण अनिल शर्मा निवासी मुंडिया मनी द्वारा किसी बात को लेकर चली आ रही पुरानी रंजिश के चलते गाली-गलौज शुरू कर दी। इस दौरान विशाल ने संजीव के ऊपर पिस्टल भी तान दी।

संजीव द्वारा रात में ही घटना की लिखित शिकायत कोतवाली में दे दी गई। लिखित शिकायत सामने आने के बाद आईपीएस सर्वेश पवार पुलिस टीम के साथ आरोपितों के घर दबिश देने पहुंच गए। पुलिस के सायरन बजाने व गेट खटखटाने के बावजूद भी कोई बाहर निकल कर नहीं आया। आरोप है कि इसी बीच एकाएक घर के अंदर से गोलियों की आवाज आने लगी। आईपीएस सर्वेश पंवार के अनुसार देखते ही देखते 13 राउंड फायर उनके व पुलिस टीम के सिर के ऊपर से होकर निकल गए।

घटना की जानकारी कंट्रोल रुम को दी गई, जिससे पुलिस-प्रशासन में हड़कंप मच गया। आनन-फानन में आसपास की चौकियों व थानों की पुलिस फोर्स को भी बुला लिया गया। एएसपी राजेश भट्ट ने मीडिया को जानकारी देते हुए बताया कि पुलिस ने घेराबंदी कर तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। तीनों आरोपियों के पास से पुलिस लाइसेंसी हथियार बरामद किए। साथ ही तीनों आरोपियों को पुलिस ने कोर्ट में पेश किया, जहां से उन्हें हल्द्वानी जेल भेज दिया गया है।

ये भी पढ़ें:-गर्लफ्रेंड वंदना संग मिर्जापुर-2 के रॉबिन उर्फ प्रियांशु ने रचाई शादी, सामने आई तस्वीरें

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
firing on IPS Sarvesh Panwar by accused in udhamsinagar
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X