• search
उत्तराखंड न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

BJP सांसद धर्मेंद्र कश्यप ने अल्मोड़ा के जागेश्वर धाम में की अभद्रता, वीडियो वायरल, FIR दर्ज

|
Google Oneindia News

अल्मोड़ा, 02 अगस्त: उत्तर प्रदेश के आंवला से भाजपा सांसद धर्मेंद्र कश्यप और उनके मित्रों पर उत्तराखंड के अल्मोड़ा जिले में एफआईआर दर्ज की गई है। दरअसल, धर्मेंद्र कश्यप ने अल्मोड़ा के जागेश्वर धाम में अभद्रता की, जिसका वीडियो वायरल हो गया। विरोध में रविवार को कुमाऊं भर में विरोध-प्रदर्शन हुआ और मामले ने तूल पकड़ लिया। इसके बाद मंदिर समिति प्रबंधक भगवान भट्ट की तहरीर पर आरोपी सांसद के खिलाफ राजस्व पुलिस चौकी कोटुली में एफआईआर दर्ज कर ली गई।

    Viral Video: अल्मोड़ा के Jageshwar Dham में BJP MP Dharmendra Kashyap ने की अभद्रता | वनइंडिया हिंदी
    FIR against BJP MP Dharmendra Kashyap for misbehaving in Jageshwar Dham in Almora

    क्या है पूरा मामला ?

    दरअसल, बरेली के आंवला से भाजपा सांसद धर्मेंद्र कश्यप उत्तराखंड राज्य में स्थित प्रसिद्ध जागेश्वर मंदिर में दर्शन करने के लिए गए थे। इस दौरान किसी ने उनसे एक हजार रुपए मांगे। इसपर सांसद को इतना गुस्सा आया कि वह सारी हदें पार कर गए। सांसद ने वहां मौजूद लोगों को गालियां देनी शुरू कर दी। यही नहीं नौबत हाथापाई तक पहुंच गई। इस दौरान वहां मौजूद कुछ लोगों ने बीजेपी सांसद का वीडियो बना लिया और सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया।

    बीजेपी सांसद और उनके दोस्तों के खिलाफ FIR

    बीजेपी सांसद के मंदिर में इस तरह के व्यवहार से लोगों में रोष पैदा हो गया। मंदिर प्रबंधन और मंदिर की सुरक्षा में लगे लोग इक्कठे हो गए और सांसद को खरी खोटी सुनाई। उधर, घटना के विरोध में कुमाऊं में भी विरोध-प्रदर्शन हुआ। मामला तूल पकड़ते ही आरोपी सांसद के खिलाफ आईपीसी की धारा 188 और 504 के तहत राजस्व चौकी कोटुली में एफआईआर दर्ज की गई हैं। अल्मोड़ा एसडीएम मोनिका ने बताया कि उत्तराखंड के अल्मोड़ा में जागेश्वर धाम के पुजारियों के साथ कथित रूप से दुर्व्यवहार करने के आरोप में आंवला, उत्तर प्रदेश के भाजपा सांसद धर्मेंद्र कश्यप और उनके दोस्तों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की गई।

    यूपी में मुहर्रम पर जुलूस निकालने की इजाजत नहीं, गाइडलाइन पर उलमा ने जताई नाराजगीयूपी में मुहर्रम पर जुलूस निकालने की इजाजत नहीं, गाइडलाइन पर उलमा ने जताई नाराजगी

    क्या बोले आरोपी बीजेपी सांसद ?

    इस मामले में बीजेपी सांसद की सफाई भी सामने आई। मीडिया में दिए बयान में सांसद ने कहा कि कोई बहुत ज्यादा विवाद नहीं हुआ था। प्रबंधक का रवैया ठीक नहीं है। कुछ लोगों का कहना था कि ये गर्भगृह में दर्शन कराने के एक हजार रुपए लेता है। वहां के कुछ लोग आ गए और हमसे कहने लगे यहां से निकल, जिसके बाद कहासुनी हो गई। बाद में सब ठीक हो गया। सांसद ने कहा कि गलतफहमी की वजह से यह सब हुआ।

    English summary
    FIR registered against BJP MP Dharmendra Kashyap for misbehaving in Jageshwar Dham in Almora
    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X