• search
उत्तराखंड न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

'500 के पार नहीं जाने देंगे LPG सिलेंडर की कीमत', उत्तराखंड में कांग्रेस ने किया वादा

|
Google Oneindia News

देहरादून, 24 जनवरी: पांच राज्यों में चल रहे विधानसभा चुनाव के बीच सियासी दलों ने जनता को लुभाने के लिए बड़े-बड़े ऐलान करने शुरू कर दिए हैं। इसी कड़ी में सोमवार को छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री और दिग्गज कांग्रेस नेता भूपेश बघेल ने उत्तराखंड की राजधानी देहरादून में वादा किया कि अगर प्रदेश के अंदर कांग्रेस की सरकार बनती है तो एलपीजी सिलेंडर की कीमतें 500 रुपए के पार नहीं जाने दी जाएंगी। दरअसल, सोमवार को कांग्रेस ने उत्तराखंड विधानसभा चुनाव के लिए कैंपेन गीत लॉन्च किया और इसी मौके पर सस्ते एलपीजी सिलेंडर का वादा किया।

bhupesh baghel

सोमवार को कैंपेन गीत लॉन्च करते हुए भूपेश बघेल ने कहा, 'उत्तराखंड में कांग्रेस की स्थिति अच्छी है। सत्ता में आने के लिए भाजपा लोगों को धर्म के आधार पर बांटती है। उत्तर प्रदेश के अंदर भी भाजपा ने यही किया और अभी भी वही काम कर रहे हैं। धर्म का इस्तेमाल करके भाजपा तो सरकार में आ गई, लेकिन उन्हें वोट देकर जनता को क्या मिला? भाजपा की चाल को अब जनता समझने लगी है और इन्हें हर जगह से नकारा जा रहा है। छत्तीसगढ़ निकाय चुनाव में भी जनता ने इनकी बांटने की राजनीति को नकार दिया।

    UP Elections 2022 | Punjab Election 2022 | Amarinder | Navjot Sidhu | Akhilesh | वनइंडिया हिंदी

    कांग्रेस की फाइनल सूची का इंतजार
    आपको बता दें कि एक दिन पहले शनिवार को ही देर रात कांग्रेस ने उत्तराखंड विधानसभा चुनाव के लिए 53 सीटों पर उम्मीदवारों के नाम का ऐलान भी किया था। इनमें भारतीय जनता पार्टी छोड़कर कांग्रेस में घर वापसी करने वाले यशपाल आर्य को सुरक्षित सीट बाजपुर से टिकट दिया गया है, जबकि उनके बेटे को नैनीताल से चुनाव मैदान में उतारा गया है। हालांकि अभी तक पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत और भाजपा से कांग्रेस में आए हरक सिंह रावत को लेकर कोई फैसला नहीं हुआ है। माना जा रहा है कि जल्द ही कांग्रेस की फाइनल सूची आ सकती है।

    ये भी पढ़ें- UP: अंबेडकरनगर के जलालपुर से सपा MLA सुभाष राय BJP में शामिल, टिकट कटने से थे नाराजये भी पढ़ें- UP: अंबेडकरनगर के जलालपुर से सपा MLA सुभाष राय BJP में शामिल, टिकट कटने से थे नाराज

    Comments
    English summary
    Congress Promised, LPG Cylinder Prices Will Not Cross Rs 500 If We Form Govt In Uttarakhand
    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X